Sitapur News: सीतापुर में एटीएम मशीन लूटने की दो वारदातें, एक मशीन उखाड़ कर ले गए चोर, दूसरी छोड़कर भागे

Sitapur News: मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। एटीएम लूट की यह सनसनीखेज वारदात लहरपुर कोतवाली इलाके की है।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2024-06-03 05:54 GMT
Sitapur News ( Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में रविवार देर रात लुटेरों ने एटीएम मशीन लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। जिसमें लुटेरे एटीएम मशीन को उखाड़ कर भाग गए एटीएम मशीन में करीब 10 से 15 लाख रुपए की नगदी बताई जा रही है। एटीएम मशीन की सनसनीखेज वारदात की जानकारी जब लोगों को हुई तो उनमें दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।घटना की सूचना मिलते ही एसपी चक्रेश मिश्रा को लहरपुर सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। एटीएम लूट की यह सनसनीखेज वारदात लहरपुर कोतवाली इलाके की है।बताते चले कि लुटेरों ने सदरपुर थाना क्षेत्र में भी एटीएम लूट का असफल प्रयास किया जिसमें लुटेरे एटीएम का शीशा टूट जाने पर एटीएम मशीन छोड़कर भाग गए। फिलहाल पुलिस दोनों ही वारदातों को लेकर जांच में जुट गई है एक ही रात में हुई दोनों घटनाओं को लेकर पुलिस की कार्य शैली पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

बताते चलें कि लहरपुर तंबौर मार्ग पर स्थित ग्राम गौरिया प्रहलादपुर में भारतीय स्टेट बैंक शाखा का एटीएम लगा हुआ है रविवार देर रात अज्ञात लुटेरों ने एटीएम मशीन को उखाड़ लिया और भाग गए।माना जा रहा है की लुटेरों ने वारदात में किसी बड़े वाहन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। सोमवार सुबह जब स्थानीय लोगो की नजर एटीएम मशीन पर पड़ी तो उसके शीशे को टूटा पाया साथ ही मशीन गायब पाई। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई और उन्होंने आनन फानन में लहरपुर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही एसपी चक्रेश मिश्रा लहरपुर कोतवाल मुकुल वर्मा सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची।काफी देर तक पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।


वहीं मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। इस दौरान पुलिस ने एटीएम में लगे सीसीटीवी को क्षतिग्रस्त पाया। वहीं पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में लगी हुई है। एटीएम मशीन लूटने की एक अन्य घटना को भी लुटेरों ने असफल प्रयास किया।जिसमें लुटेरों ने सदरपुर थाना क्षेत्र में भी एसबीआई बैंक के एटीएम को निशाना बनाया जिसमें लुटेरों ने एटीएम मशीन को उखाड़ लिया। बताते हैं जब लुटेरे मशीन को ले जा रहे थे तभी एटीएम मशीन के केबिन का शीशा टूट गया जिस पर ग्रामीण शोर मचाने लगे। इसके बाद लुटेरे एटीएम मशीन को छोड़कर भाग गए फिलहाल एक ही रात में एटीएम लूट की दो घटनाओं को लेकर पूरे जिले में दहशत का माहौल व्याप्त है। वहीं पुलिस गस्त पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं।

Tags:    

Similar News