6 साल के मासूम के साथ कुकर्म, फिर गला घोंटकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक हत्या की सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक 6 साल के मासूम की कूकर्म के बाद हत्या कर दी गई है। घर के बाहर खेल रहे बच्चे को पड़ोसी अपने घर लेकर गया और उसके साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया।

Update: 2019-01-27 06:22 GMT

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक हत्या की सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक 6 साल के मासूम की कूकर्म के बाद हत्या कर दी गई है। घर के बाहर खेल रहे बच्चे को पड़ोसी अपने घर लेकर गया और उसके साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें.....मन की बात: PM बोले- मतदान करना हमारा कर्तव्य, वोट न करने पर होनी चाहिए पीड़ा

यह घटना शाहजहांपुर जिले के थाना सदर बाजार क्षेत्र की है। मृतक बच्चे के पिता का आरोप हैं। 6 साल का मासूम घर के बाहर खेल रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाला शिव नाम का 20 वर्षीय लड़का उसको चीज दिलाने की बात कहकर अपने साथ लेकर चला गया। घर ले जाकर उसके साथ कूकर्म किया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें.....24 घंटे में सुलझा सकते हैं अयोध्या विवाद: योगी आदित्यनाथ

पिता ने बताया कि जब बच्चा काफी देर तक घर नहीं पहुंचा, तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की तो पता चला कि पड़ोस में रहने वाला शिवा उसे लेकर गया है। उसके बाद मासूम के बड़े पिता शिवा के घर पहुंचे तो बच्चा दर्द से करा रहा था और अचेत अवस्था में था। उसके बाद परिजन बच्चे को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। इधर डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मृत बच्चे के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें.....आलिया भट्ट की बहन की शादी में बॉलीवुड स्टार्स के अंदाज,देखिए खूबसूरत तस्वीरें

मृतक बच्चे के पिता का कहना है कि मासूम के बेटे के साथ दरिंदगी की गई है। आरोपी को फांसी की सजा होना चाहिए। ऐसी सजा हो जिसे दुनिया याद रखे। आगे इस तरह से किसी और बच्चे की कोई जान न ले सके।

यह भी पढ़ें.....होमोसेक्शुएल लव स्टोरी होगी करण जौहर की अगली फिल्म, इसमें होंगे दो फेमस स्टार्स

वही एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि बच्चे के शव को पड़ोसी घर से बरामद किया गया है। बच्चे की कूकर्म के बाद हत्या की बात सामने आई है। मेडिकल रिपोर्ट में साफ हो पाएगा कि बच्चे के साथ कुकर्म हुआ है या नहीं, लेकिन मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News