इलाज के लिए सास को लेकर अस्पतालों में चक्कर काटता रहा दामाद, हुई मौत

इलाज के लिए सास को लेकर दिल्ली एनसीआर के अस्पतालों में चक्कर काटता रहा दामाद, नहीं मिला कोई बेड, हुई मौत.

Reporter :  Bobby Goswami
Published By :  Roshni Khan
Update: 2021-04-21 10:10 GMT

गाजियाबाद अस्पताल (फोटो- सोशल मीडिया)

गाज़ियाबाद: एक बुजुर्ग महिला को दिल्ली एनसीआर में उनके परिवार वाले अस्पताल में एडमिट कराने के लिए एंबुलेंस में यहां से वहां भटकते रहे,लेकिन अस्पताल में एडमिट नहीं होने के चलते बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया। दिल्ली के रहने वाले संदीप चड्डा का आरोप है कि उनकी सासू मां सुनीता को कोविड-19 के लक्षण थे।सुबह से वह दिल्ली के अस्पतालों में गए,लेकिन महिला को कहीं भी एडमिट नहीं करवा पाए।इसके बाद वह गाजियाबाद में संजय नगर के सरकारी अस्पताल में गए, जहां से उन्हें कहा गया कि पहले कोरोना रिपोर्ट लाई जाए।

इसके बाद वह संजय नगर के सरकारी अस्पताल से एंबुलेंस के साथ महिला को लेकर 5 किलोमीटर दूर सरकारी जिला अस्पताल में पहुंचे,जहां पर महिला ने दम तोड़ दिया। जाहिर है यह घटना फिर से व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़े कर रही है। दिल्ली एनसीआर में ऐसे कई मरीजों की खबरें आ रही हैं, जिनको अस्पतालों में इलाज तो दूर, एडमिट तक नहीं किया जा रहा है।

जवाब देने वाला कोई नहीं, पहले भी हुई घटना

आपको बता दें, 3 दिन पहले गाजियाबाद के वैशाली इलाके से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी,जिसमें एक बेटा अपने बुजुर्ग पिता को बाइक पर लेकर घूमता रहा।लेकिन दिल्ली एनसीआर के किसी भी अस्पताल ने बीमार को एडमिट नहीं किया।जिसके बाद बुजुर्ग ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था।इस घटना के बाद भी संवेदनशीलता नहीं बढ़ती हुई दिखाई दी,और एक बार फिर से एक और बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया।इस मामले में जब जवाब मांगने की कोशिश की गई,तो फिलहाल किसी अधिकारी ने कोई जवाब नहीं दिया है।

तमाम सोशल मीडिया पर भी सिर्फ गाजियाबाद में इलाज ना मिलने के चलते हुई बुजुर्ग की मौत की चर्चा है। लेकिन किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अधिकारियों द्वारा कोई जवाब नहीं दिया जा रहा है। 3 दिन पहले वैशाली में हुई बुजुर्ग की मौत के बाद खुद बीजेपी के पार्षद ने सवाल खड़े किए थे।हालांकि उन्होंने दिल्ली सरकार पर सवाल खड़े किए थे।लेकिन यह जिम्मेदारी गाजियाबाद में भी ठीक से नहीं निभाई गई। तभी इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं। देखना यह होगा कि इस मामले में कोई कार्यवाही होती है या नहीं। क्या इस मामले में लापरवाह लोगों पर कोई एक्शन होगा,यह देखने वाली बात होगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News