पूर्व कांग्रेस विधायक के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या, पिता ने खोला ये बड़ा राज

पूर्व कांग्रेस विधायक के बेटे ने गोली मार कर आत्महत्या कर लिया। पूर्व विधायक के बेटे के आत्महत्या की खबर के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Update: 2019-12-30 12:43 GMT

रायबरेली: पूर्व कांग्रेस विधायक के बेटे ने गोली मार कर आत्महत्या कर लिया। पूर्व विधायक के बेटे के आत्महत्या की खबर के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक रायबरेली के ऊंचाहार से कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय पाल सिंह के बेटे की मौत की खबर से इलाके और कांग्रेस समर्थक में शोक की लहर फैल गई। बताया जा रहा है कि बीती रात किसी बात को लेकर पिता पुत्र में विवाद हुआ था जिसके बाद विधायक के बेटे अर्णव राज सिंह ने खुद को गोली मार ली। परिजन तुरंत अर्णव को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विधायक के बेटे की आत्महत्या की खबर जंगल मे आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते कई विधायक अरखा पहुंच गए। विधायक राजा भईया सहित रायबरेली के कई लोग विधायक अजय पाल सिंह के पैतृक आवास ऊंचाहार के अरखा पहुंच कर उनको सांत्वना दी। गोली मारकर आत्महत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विधायक से जुड़े हाई प्रोफाइल मामले में अभी जिम्मेदार अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

यह भी पढ़ें...प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर तीखा हमला, कहा- पूरे प्रदेश में फैली है अराजकता

एसपी रायबरेली स्वप्निल मम्गई ने बताया कि पूर्व विधायक ने थाने पर तहरीर दी है। तहरीर के मुताबिक बीते 29 दिसंबर को उन्होंने अपने बेटे अर्णव राज सिंह को लाखों की कीमत की रैंगलर कार खरीद कर उपहार स्‍वरूप में दी थी। अवसाद में आकर देर रात करीब बेटे ने मेरे कमरे की अलमारी में रखी लाइसेंसी पिस्‍टल उठाकर बाथरूम में ले गया और इसके बाद एक जोरदार आवाज सुनाई दी।

यह भी पढ़ें...37 दिनों में दो बार डिप्टी सीएम बनने वाले पहले नेता बने पवार

बेटे अर्णव राज सिंह ने पिस्‍टल से दाहिनी कनपटी पर गोली मार ली थी और उससे मौत हो गई। एसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, पुलिस जांच कर रही है, पोस्टमार्टम और जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्थित कुछ साफ हो पाएगी।

Tags:    

Similar News