Sonbhadra: लापता NTPC इंजीनियर के कमरे से पुलिस को मिला पत्र, मनचाही शादी के लिए घर वालों के राजी न होने का उल्लेख

Sonbhadra News Today: शक्तिनगर स्थित एनटीपीसी सिंगरौली से छह दिन से लापता युवा इंजीनियर के कमरे की पुलिस ने तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को कमरे से एक पत्र बरामद हुआ है

Update:2022-11-03 20:49 IST

missing। (Social Media)

Sonbhadra: शक्तिनगर स्थित एनटीपीसी सिंगरौली से छह दिन से लापता युवा इंजीनियर को लेकर रहस्य गहरा गया है। मामले में गुमशुदगी दर्ज करने के बाद, पुलिस की तरफ से ली गई तलाशी में, उसके कमरे से एक पत्र बरामद हुआ है, जिसमें परिवार वालों पर, उसके पसंद की शादी के लिए स्वीकृति न देने की बात कही गई है। पत्र में कितनी सच्चाई है, इसको लेकर जहां पुलिस जांच में जुटी हुई है। वहीं 28 अक्टूबर के बाद से लगातार फोन स्वीच ऑफ आने से परिवार के लोग परेशान हैं। पुलिस भी तेजी से उसकी तलाश में जुटी हुई है।

ये है पूरा मामला

बताते हैं कि केंद्रीय सेक्टर के सिंगरौली पावर प्रोजेक्ट में कार्यरत इंजीनियर सौरभ सिंघल ने गत 28 अक्टूबर को अपने इंचार्ज को वाट्सएप मैसेज किया कि वह आवश्यक कार्यवश अपने घर जा रहा है। 30 अक्टूबर तक वह घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग परेशान हो उठे। परिवार के लोगों ने उसके परिचितों, रिश्तेदारों के यहां पता करने के बाद बुधवार को शक्तिनगर पहुंचे। यहां भी उन्हें उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। परियोजना प्रबंधन के लोगों से जानकारी की तो बताया गया कि वह पहले ही सूचना देकर चला गया है।

बृहस्पतिवार को इस मामले में पुलिस ने, इंजीनियर के आवास की तलाशी ली। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस को एक पत्र प्राप्त हुआ, जिसमें लिखा गया है कि जहां वह शादी करना चाहता है, वहां परिवार के लोग शादी करने के लिए तैयार नहीं है। इसलिए वह जा रहा है। उसका तलाश न किया जाए और उसके एकाउंट में जो भी नकदी है, उसे निकालकर उसकी मां को दे दिया जाए। एकाउंट के बारे में ली गई जानकारी में पुलिस को 27 अक्टूबर को उसके एकाउंट से 20 हजार निकाले जाने की जानकारी मिली है, उसके बाद से कोई निकासी नहीं हुई है।

मामले की हर पहलू से जांच जारी है: थानाध्यक्ष

उधर, शक्तिनगर थानाध्यक्ष राजेश सिंह का कहना था कि मामले की हर पहलू से जांच जारी है। कमरे की तलाशी में एक पत्र मिला है, जिसमें घर वालों से तलाश न करने का अनुरोध किया गया है। इस पत्र में कितनी सच्चाई है, इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। मोबाइल लगातार बंद होने से दिक्कत आ रही है। जल्द ही पुलिस इस मामले का पटाक्षेप कर लेगी।

Tags:    

Similar News