Sonbhadra News: श्रद्धालुओं से भरा ऑटो पलटने से एक की मौत, दो महिलाओं सहित 9 लोग घायल

Sonbhadra: मां अमिला धाम दर्शन के लिए श्रद्धालुओं को लेकर जा रही ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गई। वहीं नौ घायल हो गए।

Update: 2023-01-05 17:45 GMT

Ballia News: (photo: social media )

Sonbhadra News: कोन थाना क्षेत्र स्थित मां अमिला धाम दर्शन के लिए श्रद्धालुओं को लेकर जा रही ऑटो को चढ़ाई पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे जहां एक अधेड़ की मौत हो गई। वहीं, दो महिलाओं समेत नौ घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मची

हादसे के बाद जहां मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं, आनन-फानन में दूसरे श्रद्धालुओं की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार जारी है। उधर, बृहस्पतिवार को शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बताते हैं कि कोन थाना क्षेत्र के रोरवा गांव से कई श्रद्धालु आटो पर सवार होकर मां अमिला धाम दर्शन करने के लिए जा रहे थे। जैसे ही आटो मां अमिला धाम की चढ़ाई चढ़ना शुरू किया उसका संतुलन बिगड़ गया और वह चढ़ाई पर ही पलट कर कई फीट नीचे आ गया।

हादसे में घायल लोग

हादसे में गंभीर रूप से घायल रोरवा निवासी भोला राम (50) पुत्र गुट्टूर ने मौके पर ही कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। वहीं, शंभू (45) पुत्र गुट्ठू को गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया। अन्य घायल मालती 30 वर्ष पत्नी मनोज कुमार, धर्म सुधारी 21 वर्ष पुत्री उमेश, सुमन देवी 28 वर्ष पत्नी मुन्ना निवासी रोरवा, जग्गू 75 वर्ष पुत्र सोमारू और उनका पुत्र उमेश 35 वर्ष निवासी खेमपुर, चालक विकेश कुमार 25 वर्ष पुत्र विनोद कुमार निवासी रोरवा थाना कोन को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोन पहुंचाया गया जहां कुछ देर के बाद छुट्टी दे दी गई। हादसे के चलते इलाके में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

बताते चलें कि अमिला धाम पहाड़ी पर दोनों तरफ से सीधी चढ़ाई है। यहीं कारण है कि जरा सी चूक होने पर, वाहन के पलटने की स्थिति बन जाती है। पूर्व में भी यहां कई हादसे हो चुके हैं लेकिन अभी तक चढ़ाई का खतरनाक रास्ता ही आवागमन का माध्यम बना हुआ है।

Tags:    

Similar News