Sonbhadra: पेट्रोल पंप मैनेजर का यूपी-एमपी सीमा पर मिला शव, रिहंद डैम में उतराती मिली लाश

: शक्तिनगर पेट्रोल पंप से 57 घंटे से लापता मैनेजर की शुक्रवार का यूपी-एमपी सीमा पर विंध्यनगर थाना क्षेत्र (सिंगरौली, एमपी) की एरिया (तेलंगवा) में रिहंद डैम में शव उतराता मिला है।

Update:2022-10-07 15:32 IST

Sonbhadra News (News Network)

Sonbhadra News: शक्तिनगर स्थित पेट्रोल पंप से लापता पंप मैनेजर की शुक्रवार की दोपहर यूपी-एमपी सीमा पर विंध्यनगर थाना क्षेत्र (सिंगरौली, एमपी) की एरिया (तेलंगवा) में रिहंद डैम में शव उतराता मिलने से सनसनी फैल गई। वह 57 घंटे से लापता था। जानकारी पाकर पहुंची विंध्यनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए सिंगरौली के बैढ़न स्थित जिला अस्पताल भेज दिया। तीन बजे भोर में लापता पंप मैनेजर किन हालातों में शक्तिनगर से पड़ोसी राज्य के तेलंगवा पहुंच गया, इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। 

शक्तिनगर पुलिस भी पंप के लोगों से पूछताछ के साथ ही, मामले की सच्चाई जांचने में जुटी रही। इसके चलते शक्तिनगर स्थित पेट्रोल पंप का संचालन कई घंटे ठप रहा। विंध्यनगर थाना क्षेत्र के मटवी गांव निवासी मो. मकसूद (60) शक्तिनगर स्थित पेट्रोल पंप पर बतौर मैनेजर पिछले कई साल से कार्य कर रहा था। बताते हैं कि गत पांच अक्टूबर को भोर के तीन बजे अचानक से लापता हो गया। हालांकि पंप कर्मियों का कहना था कि घर के लिए निकले हैं। भोर में तीन बजे घर के लिए निकलने की बात जहां लोगों को हजम नहीं हो पा रही थी।

वहीं, परिवार के लोगों की सूचना पर बृहस्पतिवार को शक्तिनगर पुलिस भी गुमशुदगी का मामला दर्ज कर, लापता व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई थी। शुक्रवार की दोपहर में पुलिस को सूचना मिली कि उसका शव तेलंगवा पुलिया के पास रिहंद डैम में उतराया हुआ है। जानकारी मिलते ही शक्तिनगर और विंध्यनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को बाहर निकलवाकर पीएम के लिए भेजने के साथ ही, संबंधित पेट्रोल पंप कर्मियों और परिवार वालों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई गई। पंप पर लगे सीसी कैमरे के साथ ही रास्ते में पड़ने वाले सीसी कैमरों से क्लू तलाशे गए लेकिन समाचार दिए जाने तक इस मामले में पुलिस के हाथ कोई खास क्लू नहीं लग पाया था। मौत का कारण जानने के लिए, पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा था।

Tags:    

Similar News