Sonbhadra: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला से करता रहा दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sonbhadra: महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी दुष्कर्म करता रहा। इस मामले के आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया गया है।

Update:2023-01-06 15:30 IST

पुलिस के साथ गिरफ्तार आरोपी।

Sonbhadra News: बभनी थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी दुष्कर्म करता रहा। इस मामले के आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी फरारी को देखते हुए पुलिस की तरफ से उस पर 5000 का इनाम भी घोषित किया गया था। पिछले माह पुलिस के पास यह मामला आया था तब से आरोपी की तलाश जारी थी।

ये था मामला

पति के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि गत छह अगस्त को वह घर पर अकेली थी। तभी आरोपी वहां पहुंचा और उसके साथ जबरिया दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने उसकी वीडियो भी बना ली। इस वीडियो के आधार पर उसने आगे भी कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि वह इसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता रहा। किसी तरह उसने पूरी बात अपने पति को बताई। इसके बाद पति उसे लेकर थाने पहुंचा जहां उसने पुलिस को अपनी आपबीती बताई और मामला दर्ज करने के लिए तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने मामले में 376 (2N), 504, 506 आईपीसी और 67आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

फरारी को देखते हुए घोषित किया गया था इनाम

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मामले में दी गई तहरीर के आधार पर बभनी पुलिस ने सुनील कुमार पुत्र अमलोला प्रसाद उर्फ अभय, निवासी मचबंधवा, थाना बभनी, के खिलाफ मामला दर्ज किया था । इसको दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह ने अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन और क्षेत्राधिकारी दुद्धी के पर्यवेक्षण में टीम गठित कर आरोपी के त्वरित गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। आरोपी की फरारी को देखते हुए एसपी ने उसकी गिरफ्तारी के लिए पांच हजार का इनाम घोषित किया था।

पुलिस के मुताबिक बृहस्पतिवार की रात उसे सरकारी अस्पताल बभनी के पास मौजूद होने की सूचना मिली। इसके बाद प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह की अगुवाई वाली टीम ने मौके पर घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया। पूछताछ के बाद शुक्रवार की दोपहर बाद आरोपी का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। 

Tags:    

Similar News