Sonbhadra News: नाबालिग को झाड़ियों में खींचकर दुष्कर्म, बिहार का रहने वाला है आरोपी, गिरफ्तार

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से झाड़ियों में खींचकर दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने इस मामले की सूचना मिलने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Update:2023-01-10 18:54 IST
पुलिस के साथ पकड़ा गया आरोपी। 

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर बस्ती से बाहर ले जाया गया। इसके बाद उसे झाड़ियों में खींचकर दुष्कर्म किया गया। सोमवार की शाम घटित इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली सूचना पर सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को सेक्टर 10 की तरफ जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद आरेापी को दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत चालान कर दिया गया।

ये है पूरा प्रकरण

सोमवार की देर शाम पुलिस को एक महिला की तरफ से तहरीर मिली कि उसकी 11 वर्षीय पुत्री को दुसान लेबर कालोनी में रहने वाला 24 वर्षीय मोहम्मद टुन्नी पुत्र मोहम्मद शफीक बहला-फुसलाकर बस्ती के बाहर ले गया और झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म किया। इस पर मामले में 376 (ए-बी) आईपीसी और 5एम/6 पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। एसपी डा. यशवीर सिंह की तरफ से अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह और क्षेत्राधिकारी ओबरा शंकर प्रसाद को पर्यवेक्षण की जिम्मेदारी देते हुए, ओबरा पुलिस को आरोपी के शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

सेक्टर 10 में पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार

इसके बाद सक्रिय पुलिस ने उसकी तलाश में कई जगह दबिश दी। मंगलवार को उसे सेक्टर 10 की तरफ जाने वाले रास्ते पर डायमंड होटल के पास मौजूद होने की सूचना मिली। इस पर आवश्यक घेराबंदी करते हुए आरोपी को दबोच लिया गया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी मोहम्मद टुन्नी मूलतः मुस्तफापुर, थाना विभुतिपुर, जिला समस्तीपुर (बिहार) का रहने वाला है और इन दिनों दुसान लेबर कालोनी में रह रहा था।

गिरफ्तारी वाली टीम

गिरफ्तारी वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश कुमार मिश्र, निरीक्षक अपराध केदारनाथ मौर्य, चैकी प्रभारी अमित कुमार त्रिपाठी, आरक्षी राम सिंह यादव, अशोक कनौजिया शामिल रहे। क्षेत्राधिकारी शंकर प्रसाद ने बताया कि पीड़िता का जिला अस्पताल भेजकर चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। जल्द ही उसका 164 का बयान भी दर्ज करवाया जाएगा। आरोपी का पूछताछ के बाद न्यायालय के लिए चालान कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News