Sonbhadra News: धोखाखड़ी में कैमुना क्रेडिट कोऑपरेटिव पर शिकंजा, डायरेक्टर सहित 6 पर FIR

Sonbhadra News: निवेशकों से धोखाखड़ी के मामले में कैमुना क्रेडिट कोआपरेटिव लिमिटेड के डायरेक्टर सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी

Update:2022-12-23 19:33 IST

FIR। (Social Media)

Sonbhadra News: निवेशकों से धोखाखड़ी के मामले में कैमुना क्रेडिट कोआपरेटिव लिमिटेड के डायरेक्टर, रिजनल मैनेजर सहित पांच के खिलाफ पिपरी पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

9 निवेशकों ने दी गई संयुक्त तहरीर

पुलिस ने यह कार्रवाई 9 निवेशकों की तरफ से दी गई संयुक्त तहरीर पर की। मामले में जमा कराई गई रकम की मेच्योरिटी भुगतान में आना-कानी करने और शाखा बंद करने का आरोप लगाया गया है। संतोष मौर्या, अनुपम अग्रवाल, शंभा देवी, उमा राय आदि की तरफ से दी गई तहरीर में कहा गया है कि उन लोगों ने कैमुना क्रेडिट कोआपरेटिव लिमिटेड लखनऊ में धनराशि निवेश कर रखा है। कैमुना क्रेडिट का रिजनल कार्यालय रेणुकूट में खोला गया था। जबकि उसकी शाखाएं अनपरा, रेणुकूट, शक्तिनगर, घोरावल आदि जगहों पर खोली गई थी।

आरोप है कि जमा राशि परिपक्व होने के बाद, वह लोग भुगतान लेने के लिए कंपनी की शाखाओं पर गए तो आनाकानी शुरू कर दी गई। दबाव बनाने पर डायरेक्ट आफ बोर्ड की तरफ से कार्यालय को ही बंद कराने का काम शुरू कर दिया गया।

पुलिस ने की मामले की छानबीन शुरू

प्रकरण में निवेशकों की तरफ से निवेशक संघ बनाकर एसपी डा. यशवीर सिंह से गुहार लगाई गई। उनके निर्देश पर मामले में कंपनी के डायरेक्टर प्रदीप अस्थाना, अतुल कुलश्रेष्ठ, अमिताभ आलम, विमल शर्मा, क्षेत्रीय प्रबंधक अनिल अस्थाना, आपरेशन मैनेजर संतोष कुमार के खिलाफ धारा 406 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News