Sonbhadra News: सोनभद्र में बड़ा हादसा, नाले में पांच महिलाओं सहित छह बहे, चार के शव बरामद

Sonbhadra News: अचानक से बिगड़े मौसम के चलते हुई ओलाबारी में जहां एक महिला की मौत हो गई तो वहीं, पहाड़ी नाले बंतरा में अचानक से बारिश का पानी आने के कारण पांच महिलाओं सहित छह नाले में बह गए।

Update: 2023-03-18 12:59 GMT
सोनभद्र में बड़ा हादसा (photo: social media )

Sonbhadra News: रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात हुए बड़े हादसे में पांच महिलाओं सहित छह नाले में बह गए। बंतरा नाले में बहे लोगों में चार का शव बरामद कर लिया गया है। वहीं दो की तलाश जारी है। मौके पर रामपुर बरकोनिया और कोन थाने की पुलिस पहुंची हुई। दोनों सर्किल के क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुंचकर राहत कार्य जारी रखे हुए हैं। हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। लोग अपने-अपने लोगों को बचाने के प्रयास में लग गए। इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई। क्षेत्राधिकारी ओबरा डॉ. चारू द्विवेदी ने बताया कि चार के शव बाहर निकाल लिए गए हैं। दो की तलाश जारी है।

बताते हैं कि रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र में पुलिया का निर्माण किया जा रहा था। शुक्रवार की देर शाम काम समाप्त होने के बाद कई पुरुष और महिलाएं नदी किनारे लकड़ियां बीनने में जुट गए। उस दौरान अचानक से बिगड़े मौसम के चलते हुई ओलाबारी में जहां एक महिला की मौत हो गई। वहीं, पहाड़ी नाले बंतरा में अचानक से बारिश का पानी आने के कारण पांच महिलाओं सहित छह नाले में बह गए।

दो की तलाश जारी

कोन थाना क्षेत्र के चकरिया पुलिस चैकी क्षेत्र में चार का शव बरामद कर लिया गया। वहीं दो की तलाश जारी है। क्षेत्राधिकारी ओबरा डॉ. चारू द्विवेदी ने बताया कि चार के शव बाहर निकाल लिए गए हैं। दो की तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र के गड़वान गांव निवासी राजकुमारी पत्नी विनोद विश्वकर्मा, रीता पत्नी रमेश अगरिया, राजपति पुत्र रमेश अगरिया, चकरिया निवासी हीरावती देवी पत्नी रामविश्वास अगरिया के शव बरामद कर लिए गए हैं। शेष की तलाश जारी है। इस घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। काफी देर तक लोग कुछ समझ ही नहीं पा रहे थे की क्या हुआ है।

Tags:    

Similar News