Sonbhadra News: तीसरे दिन कई कद्दावरों ने पर्चे की खरीदारी कर बढ़ाई चुनावी गर्माहट, 11 लोगों ने खरीदे 19 सेट पर्चे

Sonbhadra News: कलेक्ट्रट सभागार में स्थापित लोकसभा नामांकन कक्ष से नौ लोगों ने 17 नामांकन पत्र प्राप्त किया। वहीं, विधान सभा दुद्धी उप निर्वाचन के लिए दो लोगों ने 5 सेट में नामांकन पत्र खरीदा।

Update: 2024-05-09 14:51 GMT

तीसरे दिन कई कद्दावरों ने पर्चे की खरीदारी कर बढ़ाई चुनावी गर्माहट, 11 लोगों ने खरीदे 19 सेट पर्चे: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी चंद्र विजय सिंह की मौजूदगी में कलेक्ट्रट सभागार में स्थापित लोकसभा नामांकन कक्ष से नौ लोगों ने 17 नामांकन पत्र प्राप्त किया। वहीं, विधान सभा दुद्धी उप निर्वाचन के लिए दो लोगों ने 5 सेट में नामांकन पत्र खरीदा। जिला निर्वाचन अधिकारी ने नामांकन कक्ष में तैनात कार्मिकों को निर्देशित किया कि नामांकन पत्र लेने के लिए आए लोगों को किसी प्रकार की समस्या न होने पाये, इसका विशेष ध्यान रखा जाए। वहीं, नामांकन प्रक्रिया के दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध बनाए रखे गए।


इन-इन लोगों ने की नामांकन पर्चे की खरीदारी

लोकसभा चुनाव के लिए सरदार पटेल सिद्धांत पार्टी से राम शिरोमणी एक सेट में, समाजवादी पार्टी से छोटेलाल खरवार चार सेट में, निर्दल से मुनिया देवी दो सेट में, जनता क्रांती पार्टी से चंद्रिका प्रसाद दो सेट में, बहुजन समाज पार्टी से धनेश्वर दो सेट में, एआईएम पार्टी से संजीव कुमार घुसिया दो सेट में, समाजवादी पार्टी से परमेश्वर दयाल दो सेट में, विश्वकल्याण राष्ट्रीय मानव समाज पार्टी से अरविंद एक सेट में, मूल निवासी अधिकार पार्टी से पप्पू एक सेट में नामांकन पत्र प्राप्त किया गया। इसी तरह विधानसभा उप निर्वाचन दुद्धी के लिए समाजवादी पार्टी से विजय सिंह चार सेट में तथा निर्दल के रूप में रमाकांत ने एक सेट में नामांकन पत्र प्राप्त किया ।


जिलाधिकारी ने पोलिंग पार्टी रवाना स्थल का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी चंद्र विजय सिंह ने पोलिंग पार्टी रवाना स्थल राजकीय पालिटेक्निक कालेज लोढ़ी का निरीक्षण किया। टेबल, बेंच, बैरेकेटिंग व्यवस्था, मतगणना कार्मिकों के बैठने की सुविधा को लेकर समीक्षा की। पोलिंग पार्टी रवाना स्थल की तैयारियों के लिए बनाए गए रूट चार्ट व नक्शे का मिलान करते हुए अधिशासी अभियंता प्रांतीय खण्ड को निर्देशित किया कि निर्धारित रूट चार्ट के अनुसार ही पोलिंग पार्टी रवाना की जाए। विधान सभावार मतगणना के दौरान कार्मिकों व एजेंटों के आने-जाने के लिए रूट निर्धारित करते हुए कार्ययोजना बनाने की हिदायत दी। स्ट्रांग रूम में ईवीएम रखने व मतगणना के दौरान व्यवस्थाओं को और बेहतर किये जाने के लिए बारी-बारी से कालेज के विभिन्न कक्षों का स्थलीय निरीक्षण किया और जरूरी निर्देश दिए।

Tags:    

Similar News