Sonbhadra News: मनबढ़ों ने की होटल संचालक की सरेबाजार पिटाई, वीडियो वायरल, 6 पर FIR, दो गिरफ्तार

Sonbhadra News: अनपरा थाना क्षेत्र के लिए कुछ युवक पहुंचे और खाना खाने को लेकर विवाद हो गया। इससे खफा युवकों और उसके साथियों ने नकाबपोश की शक्ल में पहुंचकर होटल संचालक की बेरहमी से पिटाई कर दी।

Update:2024-10-11 22:16 IST

मनबढ़ों ने की होटल संचालक की सरेबाजार पिटाई, वीडियो वायरल, 6 पर FIR, दो गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: अनपरा थाना क्षेत्र के काशी मोड़ पर नकाबपोश की शक्ल में आए आधा दर्जन युवकों ने एक भोजनालय से जुड़े व्यक्ति की सरे बाजार पिटाई कर दी। लात-घूंसों और लाठी-डंडे से पिटाई का वीडियो शुक्रवार की शाम वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। प्रकरण का संज्ञान लेते हुए अनपरा पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर छह आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर लिया गया है। देर शाम दबिश देकर दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही शेष की तलाश जारी है। समाचार दिए जाने तक, पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी थी।

बताते हैं कि काशी मोड़ पर शिव भोजनालय के नाम से होटल संचालित है। बताया जा रहा है कि अनपरा थाना क्षेत्र के लिए कुछ युवक पहुंचे और खाना खाने को लेकर विवाद हो गया। इससे खफा युवकों और उसके साथियों ने नकाबपोश की शक्ल में पहुंचकर होटल संचालक की बेरहमी से पिटाई कर दी।

शुक्रवार की शाम इसका वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप की स्थिति बन गई। प्रकरण संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने अपने स्तर से मामले की छानबीन की। जांच में मामला सही पाए जाने पर, पीड़ित से तहरीर लेकर छह युवकों के खिलाफ अनपरा थाने में धारा 191(2), 115(2), 352, 351(2) बीएनएस और 3(1)द, 3(1)ध, 3(2)va एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

पुलिस जांच में पुरानी रंजिश का मामला आया सामने: क्षेत्राधिकारी

क्षेत्राधिकारी पिपरी अमित कुमार ने बताया कि शुक्रवार को एक वायरल वीडियो प्राप्त हुआ जिसमें कुछ लोग एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहे थे। जांच में पता चला कि वायरल वीडियो काशी मोड़ स्थित शिव भोजनालय का है। पूछताछ में पता चला कि पीड़ित सतेंद्र भारती निवासी औड़ी टोला थाना अनपरा की पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने पिटाई कर दी थी। सतेंद्र की तहरीर पर मामले में छह व्यक्तियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। इसमें दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के साथ ही उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई जारी है।

Tags:    

Similar News