Sonbhadra News : कपड़े की दुकान में घुसी सवारियों से भरी बस, दुकान-बाइक क्षतिग्रस्त, महिला घायल

Sonbhadra News: संयोग ही था कि व्यस्ततम इलाके में हुई घटना से जानमाल की कोई बड़ी क्षति नहीं हो पाई। ब्रेक का अचानक फेल होना हादसे का कारण बताया जा रहा है।

Update: 2024-06-14 10:32 GMT

Photo- Newstrack

Sonbhadra News:  कोतवाली क्षेत्र क्षेत्र के मेन बाजार स्थित सिनेमा रोड मोड पर शुक्रवार की सुबह सवारियों से भरी बस अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़ी बाइक को रौंदते हुए, कपड़े की दुकान में जा घुसी । इससे जहां बाइक काफी क्षतिग्रस्त हुई। वहीं, दुकान का भी एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बाइक के पास खड़ी 65 वर्षीय महिला घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए परियोजना अस्पताल में भर्ती कराया गया। संयोग ही था कि व्यस्ततम इलाके में हुई घटना से जानमाल की कोई बड़ी क्षति नहीं हो पाई। ब्रेक का अचानक फेल होना हादसे का कारण बताया जा रहा है।

बताते हैं कि रोजाना की शुक्रवार को भी एक प्राइवेट बस, ओबरा स्थित बस स्टैंड पर खड़ी थी। बस स्टैंड से सुभाष चौक तक आने का रास्ता ढलान भरा है। बताते हैं कि जैसे ही बस सवारियों को लेकर वाराणसी के लिए रवाना हुई उसका ब्रेक फेल हो गया। तेज ढलान होने के कारण, जब तक चालक बचाव का कोई रास्ता निकालता, तब तक बस बाइक को रौंदते हुए, मेन बाजार में सिनेमा रोड मोड़ स्थित कपड़े की दुकान घुस गई। संयोग ही था कि बाइक खड़ी थी तथा जिस वक्त बस दुकान में घुसी, उस वक्त दुकान में गिनी-चुनी संख्या थी और वह लोग दुकान में हादसे के दूसरे वाले हिस्से में मौजूद थे। हालांकि बाइक के पास खडी सिनेमा रोड निवासी कलावती 65 वर्ष हादसे की चपेट में आ गईं, जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। सिनेमा रोड निवासी विद्या प्रसाद ने वह बाइक से अपनी चाची के साथ, मेन बाजार में खरीदारी के लिए आए हुए थे। अचानक सामने से आई बस ने उनकी बाइक को रौंदते हुए, उनकी चाची को टक्कर मार दी और सडक किनारे स्थित दुकान में जा घुसी।


हाइवे पर दौड़़ती कार बनी आग का  गोला,अफरातफरी:  

जिले में दूसरा बड़ा हादसा पिपरी थाना क्षेत्र के रेणुकूट स्थित मुर्धवा मोड़ पर हुआ। यहां अचानक से एक कार से आग की लपटें उठने लगीं। कार को खराब होने पर ट्रक से टोचन कर मरम्मत के लिए ले जाया जा रहा था। मुर्धवा मोड़ जैसे व्यस्ततम इलाके में आग लगने से अफरातफरी मच गई। रीवा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग और मुर्धवा-बीजपुर मार्ग पर इसके चलते कुछ देर के लिए आवागमन भी प्रभावित हुआ। ट्रैफिक जवानों ने कार से उठ रही लपटों के बीच, चालक को खींचकर बाहर निकाला, वरना यहां भी बड़ा हादसा हो सकता था। फायर बिग्रेड ने यहां पहुंचकर आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक कार का ज्यादातर हिस्सा जलकर नष्ट हो चुका था।

Tags:    

Similar News