Sonbhadra : एनएच पर दर्दनाक हादसा, कार ने बाइक सवारों कों मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौके पर मौत, महिला घायल

Sonbhadra News: घटना थाना क्षेत्र के करहिया गांव के पास हुई। बाइक को टक्कर मारने के बाद कार पलट गई। इससे कार सवार एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई। बाइक सवार दो दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Update:2024-10-26 21:43 IST

Sonbhadra News ( Pic- News Track)

Sonbhadra News : अनपरा थाना क्षेत्र के करहिया में शनिवार की रात हुए हादसे मंे बाइक सवार दो दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना थाना क्षेत्र के करहिया गांव के पास हुई। बाइक को टक्कर मारने के बाद कार पलट गई। इससे कार सवार एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई। उपचार के लिए संयुक्त चिकित्सालय डिबुलगंज ले जाया गया। वहां से रेफर किए गए जाने के बाद, परिवार वाले बेहतर उपचार के सिंगरौली के जयंत स्थित एनसीएल के नेहरू अस्पताल चले गए। घटना को लेकर देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही।

नौ घंटे के भीतर दूसरे बड़े हादसे से हड़कंप

करीब आधे घंटे तक हाइवे का आवागमन भी प्रभावित हुआ। पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए, पंचनामा की कार्रवाई में जुटी रही। महज नौ घंटे के भीतर दूसरे बड़े हादसे और हादसों पर अंकुश को लेकर रणनीति बनाकर लौटे अधिकारियों के गुजरने के चंद घंटे के भीतर, हुई दुर्घटना को लेकर ह़ड़कंप की स्थिति बनी रही।

कोयला छंटाई का काम कर, घर जा रहे थे मृतक

बताते हैं कि अनपरा थाना क्षेत्र के चकेलवा गांव (बेलवा डह) निवासी दो युवक, महेश और राम नारायण बीना क्षेत्र में मजदूरी का काम करने के लिए गए हुए थे। बताया जा रहा है कि वहां कोयला छंटाई का काम करने के बाद रात में दोनों बाइक से घर के लिए वापस लौट रहे थे। जैसे ही बाइक करहिया गांव के पास पहुंची, रेणुकूट की तरफ से अनपरा के लिए जा रही कार से सीधी टक्कर हो गई। इससे जहां बाइक के परखचे उड़ गए । वहीं दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बार कार भी अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई। इस हादसे में कार सवार एक घायल महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए डिबुलगंज स्थित संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद रिफर कर दिया गया।

रेणुकूट से अनपरा के लिए लौट रहे थे कार सवार

बताया जा रहा कि कार सवार सभी लोग एक ही परिवार के और अनपरा कालोनी के रहने वाले हैं। सभी लोग किसी काम से रेणुकूट गए हुए थे। वहां से वापस होते समय सड़क दुर्घटना की चपेट में आ गए। हादसे के चलते रीवा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगभग आधे घंटे तक जाम जैसी स्थिति बनी रही। सूचना पाकर पहुंची पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे कराकर आवागमन बहाल कराया और घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल भेजने के साथ ही, शव को कब्जे में लेकर पीएम की कार्रवाई में जुट गई।

Tags:    

Similar News