Sonbhadra News: अघोषित बिजली कटौती पर कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा, एक्सईएन दफ्तर पर प्रदर्शन, जानिए पूरा मामला

Sonbhadra News: अघोषित बिजली कटौती, लो वोल्टेज और कम बकाए के बावजूद बगैर किसी नोटिस-बगैर किसी सूचना के काटी जाती बिजली के विरोध में कांग्रेसियों ने मंगलवार को एक्सईएन दफ्तर पर प्रदर्शन कर आवाज उठाई।

Update: 2023-09-05 13:17 GMT
अघोषित बिजली कटौती पर कांग्रेसियों ने एक्सईएन दफ्तर पर प्रदर्शन किया: Photo-Newstrack

Sonbhadra News: अघोषित बिजली कटौती, लो वोल्टेज और कम बकाए के बावजूद बगैर किसी नोटिस-बगैर किसी सूचना के काटी जाती बिजली के विरोध में कांग्रेसियों ने मंगलवार को एक्सईएन दफ्तर पर प्रदर्शन कर आवाज उठाई। सूखे की मार झेल रहे सोनभद्र में बकाया को लेकर काटी जाती बिजली और आर्थिक रूप से कमजोर लोगों पर बकाया जमा करने के लिए बनाए जाते दबाव को लेकर भी गहरा आक्रोश जताया। जल्द स्थिति में सुधार न आने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई और मांगों से संबंधित एक ज्ञापन बिजली विभाग को सौंपा।

शाहगंज क्षेत्र में अंधाधुंध अघोषित बिजली कटौती से लोग परेशान

जनपद में हो रही अघोषित बिजली कटौती और लो वोल्टेज सहित अन्य मुद्दे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला प्रवक्ता शत्रुंजय मिश्रा की अगुवाई में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता कार्यालय के सामने मंगलवार की दोपहर प्रदर्शन करते हुए मनमानी बिजली कटौती पर रोक लगाने की मांग की। कांग्रेस प्रवक्ता शत्रुंजय मिश्रा ने कहा कि सोनभद्र बिजली उत्पादन करता है। बावजूद जनपद में बिजली कटौती से आम जनता त्रस्त है। लो वोल्टेज से किसान और आमजन परेशान हैं। शाहगंज क्षेत्र में अंधाधुंध अघोषित बिजली कटौती से लोग परेशान हैं। बावजूद अधिकारी मौन हैं। श्री मिश्रा ने कहा कि अगर शीघ्र बिजली कटौती पर रोक नहीं लगाई गई तो कांग्रेस पार्टी बड़ा आंदोलन करेगी।

लो-वोल्टेज की समस्या से हजारों उपभोक्ता परेशान

जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष ऊषा चौबे ने कहा कि बिजली की समस्या से लोग परेशान हैं। बांस-बल्लियों के सहारे तार बिछाए गए हैं। वहीं मनमाने बिजली बिल से लोग परेशान हैं, जिला उपाध्यक्ष अरविंद सिंह और कन्हैया पांडेय ने कहा कि बिजली कटौती से शहर सहित गांव के लोग परेशान हैं लेकिन अधिकारी मौन हैं। कम बकाया पर गरीबों की बिजली काट दी जा रही है। पूर्व महासचिव सेराज अहमद और नगर अध्यक्ष शाहगंज पंकज मिश्रा ने कहा कि शाहगंज क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती और लो-वोल्टेज की समस्या ने हजारों उपभोक्ताओं को परेशान करके रख दिया है।

वहीं बकाया वसूली के क्रम में, कम बकाया वालों की बिजली काट कर किए जा रहे उत्पीड़न पर रोक नहीं लगाई तो कांग्रेस पार्टी आंदोलन करेगी। इस दौरान सूरज यादव, अमरेश देव पांडेय, राहुल सिंह पटेल, प्रमोद कुमार पांडेय, मृदुल मिश्रा, शैलेंद्र चौबे, रामानंद पांडेय, रामरूप शुक्ला सहित पार्टी के अन्य लोग मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News