Sonbhadra News: दंपती हत्याकांड: मौका-ए-वारदात पर पहुंचे डीआईजी, की परिजनों से मुलाकात,जल्द खुलासे के निर्देश

Sonbhadra News: वहीं, पीड़ित परिवार की तरफ से दी गई तहरीर पर राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है।

Update: 2024-08-10 14:17 GMT

Sonbhadra News - Photo- Newstrack 

Sonbhadra News: जिला मुख्यालय पर दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिलने के बाद शनिवार की शाम डीआईजी विंध्यावचल परिक्षेत्र आरपी सिंह ने भी मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। अब तक हुई जांच और सामने आए तथ्यों के बाबत मालूमात हासिल किए। परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढ़स बंधा और कड़ी कार्रवाई की बात कहते हुए जल्द खुलासे का भरोसा दिया। वहीं, टीमें गठित कर मामले की जांच और शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए, एसपी की तरफ से टीमें गठित कर दी गई है। वहीं, पीड़ित परिवार की तरफ से दी गई तहरीर पर राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है।

शाम चार बजे के करीब पहुंचे डीआईजी आरपी सिंह ने मुख्यालय स्थित पुराने प्राइवेट बस स्टैंड के पास स्थित बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान के उपरी तल पर हुई वारदात के बारे में जानकारी ली। धटनास्थल का जायजा लेते हुए भी जरूरी तथ्य मालूम किए। परिजनों से अलग-अलग मुलाकात कर भी घटना के बारे में जानकारी हासिल की। वारदात की पीछे की वजह क्या हो सकती है, इसको लेकर भी मृतक के पुत्र-पुत्री सहित अन्य परिवारीजनों से वार्ता की।

- जांची वारदात के पीछे की वजह, दिए जरूरी निर्देश:

मौके पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह, क्षेत्राधिकारी डा. चारू द्विवेदी, क्राइम ब्रांच टीम से अब तक हुई प्रगति के बारे में जानकारी लेने के साथ ही, मामले के खुलासे के लिए जरूरी निर्देश दिए। टीम गठित कर घटना के प्रत्येक पहलूओं पर गहनता से जांच करते हुए शीघ्र अनावरण और वारदात में संलिप्त अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी का निर्देश दिया।

बताते चलें कि शनिवार की सबह 10 से 11 बजे के बीच मिली सूचना पर पहुंची पुलिस, बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी धर्मेंद्र सिंह गुड्डू और उसकी पत्नी मंजू का रक्तरंजित शव उनके कमरे में पड़ा देख दंग रह गई थी। घटनास्थल की फारेंसिक टीम से जांच कराने के साथ ही, क्राइम ब्रांच और राबटर्सगंज पुलिस की टीम अपने स्तर से मामले की जांच में जुटी हुई थी। एसपी डा. यशवीर सिंह की तरफ से भी घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद, मामले के खुलासे के लिए संबंधितों को जरूरी निर्देश दिए गए थे। वहीं, हत्यारों की पहचान के लिए आस-पास के सीसी टीवी कैमरों को खंगाले जाने का क्रम जारी था। प्रथमदृष्ट्या मामला विवाद का पाया गया था। परिवार वालों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस जांच आगे बढ़ा रही थी। अब डीआईजी की तरफ से भी मामले की हर पहलू से जांच के निर्देश दिए गए हैं, जिसको देखते हुए घटना के खुलासे के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं।

Tags:    

Similar News