Sonbhadra News: घर में अकेली 11 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

Sonbhadra News: पीड़िता के मां की तरफ से दी गई तहरीर का संज्ञान लेते हुए रामगुलाम के खिलाफ धारा 376एबी, 506 आईपीसी और पाक्सो एक्ट की धारा 5-एम, 5-एल और 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया

Update: 2024-01-24 11:20 GMT

Sonbhadra News: सोनभद्र की छत्तीसगढ़ सीमा से सटे दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में, तम्बाकू मांगने के बहाने एक घर में घुसकर 11 वर्षीय नाबालिग युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के वक्त परिवार वाले रिश्तेदारी में आयोजित मांगलिक समारोह में गए हुए थे। अगले दिन घर लौटे तब उन्हें घटना की जानकारी हुई। पीडिता के मां की तरफ से बुधवार को घटना की तहरीर दुद्धी कोतवाली पुलिस को सौंपी गई।

पुलिस ने मामले में दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट और धमकी देने के मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दबिश देकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुछताछ जारी है।

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में हुई घटना

पीड़ित पक्ष की तरफ से पुलिस को दी गई तहरीर में अवगत कराया गया है कि दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के अमवार पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव के रहने वाले दंपती गत 21 जनवरी को रिश्तेदारी में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए हुए थे। घर पर 11 वर्षीय बालिका अकेली थी। उसी दौरान रात आठ बजे के करीब रामगुलाम नामक एक युवक पहुंचा और उसने तम्बाकू मांगा। इसके बाद वह घर के अंदर बकरी बांधने के लिए चली गई है। आरोप है कि नाबालिग को घर में अकेला होने का फायदा उठाकर आरोपी घर में घुस गया और पीड़िता के साथ जबरिया दुष्कर्म किया।

गुमसुम हाल में पड़ी मिली पीड़िता

22 जनवरी की शाम को माता-पिता घर लौटे तो पीड़िता गुमसुम सी घर के एक कोने में बैठी हुई थी। काफी ढांढ़स बंधाने पर उसने घटना की जानकारी दी। आरोपी ने पीड़िता को इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी जिसके चलते पीड़िता दो दिनों तक गुमसुम की स्थिति बनी रही। घटना की जानकारी पाकर माता-पिता दोनों अवाक रह गए।

पीड़िता की मां ने आज दर्ज कराया केस

पीड़िता की मां ने बुधवार को अमवार पुलिस चौकी पहुंचकर पूरे घटना की जानकारी दी। इसके बाद चौकी इंचार्ज की तरफ से दुद्धी कोतवाली को घटनाक्रम से अवगत कराया गया। पीड़िता के मां की तरफ से दी गई तहरीर का संज्ञान लेते हुए रामगुलाम के खिलाफ धारा 376एबी, 506 आईपीसी और पाक्सो एक्ट की धारा 5-एम, 5-एल और 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

गांव से हुआ आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस की एक टीम ने आरोपी के गांव में दबिश देकर हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

Tags:    

Similar News