Sonbhadra News: पति को शराब पिला किया बेसुध, घर में घुस पत्नी से दुष्कर्म, FIR

Sonbhadra Crime: एक गांव में, पति को शराब पिलाकर बेसुध करने और घर में घुसकर उसकी पत्नी से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Update: 2024-07-22 15:45 GMT

Symbolic Image (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में, पति को शराब पिलाकर बेसुध करने और घर में घुसकर उसकी पत्नी से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। प्रकरण में पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। उधर, दुदधी कोतवाली क्षेत्र में एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। इसको लेकर पीड़िता की तरफ से सोमवार को दुद्धी कस्बे में खासा हंगामा भी किया गया। पुलिस ने इस प्रकरण में भी दुष्कर्म की धाराओं के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र से जुड़े मामले में पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि गत 28 जुलाई को चंदन नामक व्यक्ति पीड़िता के घर पहुंचा। वहां दरवाजे पर बैठकर उसके पति के साथ आधी रात तक शराब पी। जब उसके पति बेसुध होकर सो गए तो घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। एतराज पर उसके साथ हाथीपाई की। छिनाझपटी में आरोपी का कड़ा वहीं गिर गया, जिसे लेकर पीड़िता पति के साथ कोतवाली पहुंची और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस के मुताबिक मामले में दुष्कर्म का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

शादी का झांसा देकर बनाया संबंध, दूसरे से कर ली शादी

उधर, दुद्धी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती की तरफ से पुलिस को दी तहरीर में बताया गया है कि क्षेत्र के ही एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाया और चोरी-छुपे दूसरी शादी रचा ली। इसको लेकर पीड़िता ने सोमवार को खासा हंगामा किया। कुछ लोगों ने मामले में सुलह-समझौता कराने की कोशिश भी की लेकिन पीड़िता कार्रवाई की मांग पर अड़ी रही। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह के मुताबिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Tags:    

Similar News