Sonbhadra News: कथित कारखासों की लिस्ट वायरल, एक्स के जरिए पुलिस से शिकायत

Sonbhadra News: शनिवार की शाम चार बजकर तीन मिनट पर वायरल किए लिस्ट को जहां यूपी पुलिस सहित अन्य को टैग किया गया है।

Update: 2024-08-03 14:56 GMT

Sonbhadra News

Sonbhadra News: महज दो दिन पूर्व जिले के 10 कथित कारखासों की लिस्ट वायरल करने के बाद, कथित कारखासों की एक नई लिस्ट वायरल की गई है। अजय मिश्रा नामक व्यक्ति की तरफ से शनिवार को एक्स हैंडल के जरिए वायरल की गई नई लिस्ट में विभिन्न थानों-चौकियों में तैनात 34 पुलिसकर्मियों को कारखास होने का दावा किया गया है। एक्स हैंडल के जरिए किए गए दावों-वायरल किए गए नामों में कितनी सच्चाई है, न्यूजट्रैक इसकी कोई पुष्टि नहीं करता। मामले में पुलिस की तरफ से क्या एक्शन लिया जाता है, इस पर लोगांे की निगाहें टिकी हुई हैं।

दो पेज में वायरल की गई कथित कारखासों की लिस्ट

शनिवार की शाम चार बजकर तीन मिनट पर वायरल किए लिस्ट को जहां यूपी पुलिस सहित अन्य को टैग किया गया है। वहीं, इस लिस्ट में कथित कारखासों की सूची में उल्लिखित पंकज राय, बृजेश यादव को राबटर्सगंज, सर्वेश यादव को चोपन, सतेंद्र भारती को डाला, अनिलेश सिंह को पन्नूगंज, विनोद यादव, तरेशू यादव को हाथीनाला, सुरेंद्र यादव, जितेंद्र यादव, मुनेंद्र यादव को शाहगंज, योगेंद्र यादव को अनपरा, राजेंद्र यादव, शैलेंद्र मिश्रा को ओबरा, सतीश पटेल, रितेश पटेल को एसओजी, अनिल सिंह को जुगैल, सुधाकर यादव को म्योरपुर, आलोक सिंह, विलेश कुमार को घोरावल, अवनीश सिंह को करमा, प्रद्युम्न राय को राबटर्सगंज, अशोक सिंह को रामपुर बरकोनिया, भरत यादव को बभनी, सुशील, जयप्रकाश यादव को को शक्तिनगर, सतीश सिंह को बीना, रूद्रकांत यादव को चोपन, सत्यजीत यादव को रायपुर 112, शशिकांत यादव को ट्रैफिक, बृजेश यादव, विनोद यादव को करमा, महेंद्र कुमार, अमर कटियार को करमा, संतोष कन्नौजिया को शक्तिनगर में तैनात बताया गया है।


बलिया प्रकरण के बाद से कार्रवाई में आई तेजी

बताते चलें कि बलिया प्रकरण के बाद अवैध वसूली की शिकायत मिलने पर, कथित कारखासों-पुलिसकर्मियों के खिलाफ पूरे प्रदेश में तेजी से कार्रवाई जारी है। मिर्जापुर में जहां वसूली की शिकायत पर कई पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जा चुका है। वहीं, सोनभद्र में भी पिछले दिनों महज एक पखवाड़े के भीतर आठ पुलिसकर्मियों पर हुई कार्रवाई ने हड़कंप की स्थिति उत्पन्न कर दी थी। माना जा रहा है कि जल्द ही चेक पोस्टों से जुड़ी एरिया में तैनात कई और पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी दिखाई दे सकती है। अभी इस मामले में बड़ी कार्रवाई सामने आती, इससे पहले कथित कारखासों की लिस्ट ट्वीटर (अब एक्स) पर वायरल की जाने लगी है। वहीं, वायरल की गई कथित सूची को गंभीरता से लेते हुए, पुलिस अधीक्षक की तरफ से मामले में जांच के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News