Sonbhadra News :5 दिन पहले की गई थी युवक से मारपीट, पिटाई करने वालों ने ही बनाया था वीडियो, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, आठ साथियों की तलाश जारी

सोनभद्र में सामने आए सनसनीखेज पेशाब कांड मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पीड़ित के साथ मारपीट करने वाले युवकों की संख्या 8 से 9 थी। वहीं, मारपीट करने वाले उन्हीं लोगों ने पीड़ित पर पेशाब करने का वीडियो भी बनाया था।

Update:2024-10-02 16:53 IST

घटना की जानकारी देती पुलिस (newstrack)

Sonbhadra News : जुलाई 2023 के बाद पहली बार सोनभद्र में सामने आए सनसनीखेज पेशाब कांड मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है। पीड़ित के साथ मारपीट करने वाले युवकों की संख्या जहां 8 से 9 लोगों की थी। वहीं, मारपीट करने वालों ने ही पीड़ित के ऊपर पेशाब करने का वीडियो बनाया था। 5 दिन पूर्व हुई घटना के तत्काल बाद पीड़ित को मध्य प्रदेश के बैढ़न उपचार के लिए ले जाए जाने के कारण पुलिस को तत्काल घटना की सूचना नहीं दी जा सकी थी।

हालत में सुधार होने के बाद पुलिस को घटना से कराया गया अवगत

उसके हालत में सुधार होने के बाद शक्तिनगर लौटने और किसी तरह आरोपियों से वीडियो हासिल करने के बाद, बुधवार को ट्विटर के जरिए तथा थाने पर तहरीर देकर पुलिस को घटना से अवगत कराया गया। मामले की सूचना मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने प्रकरण में बीएनएस की धाराओं के तहत जहां मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मुख्य आरोपी अमित भारती की गिरफ्तारी के साथ ही उसके आठ साथियों की भी सरगर्मी से तलाश जारी है।

शक्तिनगर के बैरियर नंबर एक के पास हुई थी वारदात

अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने बताया कि 26 सितंबर को शक्तिनगर थाना क्षेत्र के बैरियर नंबर एक के पास शाम सात-आठ बजे के करीब अंकित भारती और उसके सात-आठ साथियों द्वारा पीड़ित के साथ मारपीट की गई थी। मारपीट करने के बाद उसे पर पेशाब करते हुए वीडियो बनाया गया था। बुधवार को जैसे ही प्रकरण संज्ञान में आया वैसे ही अंकित भारती को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके शेष साथियों की तलाश जारी है।

पीड़ित से मुलाकात कर ली गई घटना की जानकारी

एएसपी ने बताया कि पीड़ित और उसके भाई यानी शिकायतकर्ता दोनों से बात की गई है। मामले में कठोर धाराओं में मामला दर्ज किया जा रहा है। पीड़ितों की तरफ से बताया गया की चोट लगने पर सीधे बैढ़न, मध्यप्रदेश ले गए थे। हालत में सुधार होने पर बुधवार को मामले की जानकारी पुलिस को दी गई । 26 सितंबर से 1 अक्टूबर के दरम्यान उनकी तरफ से घटना की सूचना थाने, 112 या किसी अन्य माध्यम से नहीं दी गई थी।

फरार आरोपियों की तलाश के लिए टीमें रवाना : पुलिस

वहीं, पुलिस प्रवक्ता की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक घटना से जुड़े ट्वीट का संज्ञान लेकर थाना शक्तिनगर पर गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है। शेष व्यक्तियों की गिरफ्तारी हेतु टीम रवाना कर दी गयी है। अग्रेतर विधिक कार्यवाही की जा रही है। समाचार दिए जाने तक हिरासत में लिए गए आरोपों से पूछताछ जारी थी।

Tags:    

Similar News