Hardoi News: अखिलेश यादव के क़ाफ़िले के पीछे चल रही आधा दर्जन गाड़िया आपस में टकराई, कई घायल

Hardoi News:हादसे में लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।पुलिस वाहनो के आपस में टकराने का कारण तलाशने में जुटी हुई है।

Written By :  Jugul Kishor
Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-02-03 10:45 GMT

अखिलेश यादव के काफिले को निकालने में आपस में टकराई 6 गाड़ियां

Hardoi News: हरदोई में लगभग आधा दर्जन वाहनों के आपस में टकराने से एक बड़ा हादसा हो गया। वाहनों के आपस में टकराने के बाद लगभग आधा दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही मौक़े पर पहुँची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ सभी का हालत स्थिर बनी हुई है।

अखिलेश यादव जा रहे थे हरपालपुर विकास खंड के बैठापुर गाँव

मामला मल्लावा कोतवाली क्षेत्र के फरहत नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास का है, जहाँ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हरपालपुर विकास खंड के बैठापुर गाँव में एक नव दम्पति को आशीर्वाद देने जा रहे थे। अखिलेश यादव का क़ाफ़िला मल्लावा कोतवाली क्षेत्र के बिलग्राम-सांडी मार्ग से गुजर रहा था कि तभी अखिलेश यादव कि फ्लीट के पीछे चल रही लगभग आधा दर्जन गाड़िया आपस में टकरा गई।

हादसे में लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल 

लोगो के मुताबिक़ अखिलेश यादव का क़ाफ़िला गुजरने के बाद पीछे से आ रही गड़ियो में आगे की गाड़ी किसी कारण ब्रेक लगाया जिसके बाद एक के बाद एक गाड़िया आपस में टकरा गई। हादसे में लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।पुलिस वाहनो के आपस में टकराने का कारण तलाशने में जुटी हुई है। गाड़ियों की आपस में टकर इतनी ज़ोरदार थी की गड़ियो के एयरबैग भी खुल गए है।हादसे के बाद मार्ग पर भारी जाम लगा हुआ था।

मल्लावा कोतवाल ने बताया की बिलग्राम सांडी मार्ग पर आपस में लगभग 6 गाड़िया टकराई है।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अखिलेश यादव की फ्लीट सकुशल अपने गंतव्य कि और रवाना हो गई थी जिसके बाद यह हादसा हुआ है।हादसे में घायल हुए लोगो को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर चल रही ख़बरों को लेकर स्पष्टीकरण किया गया जारी 

हरदोई पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर चल रही ख़बरों को लेकर स्पष्टीकरण जारी किया गया है।दरअसल सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव के क़ाफ़िलो की गाड़िया आपस में टकराने की खबरें प्रसारित हो रही है।ख़बरों के मुताबिक़ अखिलेश यादव के क़ाफ़िले की आधा दर्जन गड़ियो के टकराने से कई लोगो के घायल होने व अखिलेश यादव के अकुशल अपने गंतव्य की और रवाना होने कि खबरें चल रही है।हरदोई पुलिस द्वारा अवगत कराया गया है की पास में टकराई गाड़िया अखिलेश यादव के क़ाफ़िले की नहीं है। अखिलेश यादव का पूरा क़ाफ़िला सकुशल अपने गंतव्य की ओर रवाना हो चुका है।

Tags:    

Similar News