Kidnapping In Mirzapur: अपहरण के आरोप में सपा नेता गिरफ्तार, युवक को ट्यूबवेल के कमरे में बंधक बनाकर रखा था

Kidnapping In Mirzapur: मिर्जापुर पुलिस ने अपहरण के आरोप में समाजवादी पार्टी के मड़िहान विधानसभा अध्यक्ष शैलेश कुमार सिंह (Shailesh Kumar Singh) समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है ।

Report :  Brijendra Dubey
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-05-02 12:48 GMT

 मिर्जापुर: अपहरण के आरोपी हुए गिरफ्तार

Mirzapur: मिर्जापुर पुलिस ने अपहरण के आरोप में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मड़िहान विधानसभा अध्यक्ष शैलेश कुमार सिंह (Shailesh Kumar Singh) समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है । इसका खुलासा पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी नक्सल महेश अत्रि ने किया । पुलिस (Police) और एसओजी (SOG) की संयुक्त टीम ने अपहृता राजगढ़ निवासी छोटेलाल पुत्र राम लखन को मुक्त कराया । छोटेलाल का अपहरण करने के बाद चुनार थाना इलाके के जलालपुर माफी निवासी सुभाष के ट्यूबवेल के कमरे में बंधक बनाकर रखा गया था । एक रिपोर्ट

एसपी नक्सल ने बताया कि 30 अप्रैल को दोपहर में ददरा निवासी मुनर ने छोटेलाल के अपहरण किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी । छोटेलाल का अपहरण कस्बा राजगढ़ से दोपहर करीब 1 बजे उस वक्त किया गया जब वह शराब पीकर अपने घर लौट रहा था । उसी दौरान कर्बला के पास स्कॉर्पियो गाड़ी में कुछ लोगों ने जबरन बैठा लिया । इसके बाद उसे लोग फरार हो गए ।

पुलिस टीम ने बंधक को आज़ाद कराया

शिकायत मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने तीन टीम बनाकर खोजबीन शुरू की। चुनार थाना क्षेत्र (chunar police station area) के जलालपुर माफी निवासी सुभाष के ट्यूबेल वाले कक्ष में बंधक बनाकर रखे गए छोटेलाल को आजाद कराया गया । अपहरण के आरोप में पुलिस ने मड़िहान विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शैलेश कुमार सिंह समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है ।

वारदात के पीछे पुरानी रंजिश-पुलिस

पुलिस की माने तो अपहरण की वारदात के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है । आरोपियों को पकड़ने के बाद पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए जांच में लगी है । बताते चलें कि छोटेलाल का पुत्र का करीब 6 माह पूर्व अचानक गायब हो गया । अभी तो उसका कोई पता नहीं चला है ।

Tags:    

Similar News