सपा से अलग शिवपाल ने कहा- मैं तीन तलाक से पीड़ित महिलाओं के साथ, हम समाजवादी हैं और रहेंगे

शिवपाल सिंह यादव ने तीन तलाक के सवाल पर अलग बयान दिया और कहा कि वो पीड़ित महिलाओं के साथ है। दूसरी ओर पार्टी मानती है, कि तीन तलाक मुसलमानों...

Update: 2017-05-22 10:34 GMT

आगरा: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अब अध्यक्ष अखिलेश याइव की ओर से अलग थलग कर दिए गए शिवपाल सिंह यादव ने तीन तलाक के सवाल पर अलग बयान दिया और कहा कि वो पीड़ित महिलाओं के साथ है। दूसरी ओर पार्टी मानती है, कि तीन तलाक मुसलमानों से जुडा उनका अपना मामला है और सर्वोच्च अदालत को इसमें हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए ।

यह भी पढ़ें...अब ठंडी हो रही है उबली कढ़ी, चाची की रसोई का स्वाद दूर करेगा शिवपाल-अखिलेश की कड़वाहट

लोग एटा हादसे में अपनी जान गंवा चुके

शिवपाल ने इस मामले पर कहा कि महिलाओं के साथ न्याय होना चाहिए अन्याय नहीं ।अदालत को महिलाओं के विचार भी जानने चाहिए। शिवपाल आगरा के नगरिया गांव पहुंचे थे। इस गांव के कई लोग एटा हादसे में अपनी जान गंवा चुके है। उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और उनका हालचाल जाना। शिवपाल ने उन्हें मुआवज़ा दिलाने की बात कही।

यह भी पढ़ें...मुलायम बोले- अगर शिवपाल ने रामगोपाल को ‘शकुनी’ कहा, तो इसमें गलत क्या है

दरअसल आगरा थाना डोकी की पास नगरिया गांव पड़ता है। ये गांव यादवों का गढ़ भी कहा जाता है। उन्होंने एटा की घटना पर कहा कि ये प्रशासन की लापरवाही है । लेकिन वो नई सरकार के खिलाफ छ महीने तक नहीं बोलेंगे।

यह भी पढ़ें...सपा से अलग होंगे शिवपाल, मुलायम होंगे समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

राममंदिर का मामला बातचीत से सुलझ जाय तो बेहतर

शिवपाल ने राममंदिर मुद्दे पर कहा कि अभी ये मामला कोर्ट में है। अगर राममंदिर का मामला बातचीत से सुलझ जाए तो बेहतर है।

बीजेपी में शामिल होने की चर्चा को उन्होंने बेबुनियाद बताया और कहा कि ये मीडिया की उपज है। वो समाजवादी हैं और समाजवादी ही रहेंगे । उन्होंने कहा ऐसी चर्चाएं उड़ाने वाले आप ही लोग हैं।

Tags:    

Similar News