UP Politics : 'हिंसा में लिप्त जिनके हाथ हैं, एक ही मंच पर वो भी साथ हैं', सीएम योगी पर अखिलेश ने कसा तंज

UP Politics : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर पूर्व सीएम एवं समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

Newstrack :  Network
Update:2024-09-30 21:52 IST

UP Politics : समाजवादी पार्टी के मुखिया एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। उन्होंने एक तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि हिंसा में लिप्त जिनके हाथ हैं, एक ही मंच पर वो भी साथ हैं। 

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक् से एक न्यूज चैनल की तस्वीर को शेयर किया। उस तस्वीर में साफ दिख रहा है कि हरियाणा में प्रचार के दौरान नूह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मंच साझा कर रहा है। इसे लेकर पूर्व सीएम अखिलेश ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए लिखा, हिंसा में लिप्त जिनके हाथ हैं, एक ही मंच पर वो भी साथ हैं।

सीएम योगी के साथ मंच किया शेयर

गौरतलब है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान अपने चरम पर है। फरीदाबाद में चुनावी रैली के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मंच पर नूंह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी भी दिखाई दिया। इस दौरान भाजपा और भी कई नेता थे। नूह हिंसा के आरोपी के साथ मंच शेयर करने को लेकर कई कई दलों के नेता सवाल भी उठा रहे हैं। बता दें कि बिट्टू बजरंगी ने फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया था, लेकिन अब उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी सतीश फागना को अपना समर्थन दे दिया है। इसके साथ अब वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। 

बता दें कि बीते साल 2023 में नूंह हिंसा के दौरान बिट्टू बजरंगी का नाम चर्चा में आया था। उसके खिलाफ नूंह में हिंसा भड़काने का मुकदमा दर्ज है। फिलहाल मुकदमा अदालत में विचाराधीन है। वहीं कांग्रेस ने भी नूंह हिंसा के आरोपी पूर्व विधायक मामन खान को टिकट दिया है, जो फिरोजपुर झिरका से चुनाव लड़ रहा है। हालांकि वह इस समय जमानत पर है।

Tags:    

Similar News