एसएसपी की बड़ी कार्रवाई: विवादों में घिरे तीनों थानों के थानाध्यक्ष को हटाया

एसएसपीन कलानिधि ने कड़ी कार्रवाई करते हुए गोसाईंगंज थानाध्यक्ष अजय त्रिपाठी को हटाकर क्राइम ब्रांच में भेज दिया गया है । गैर जनपद से आए निरीक्षक विजय कुमार सिंह को थाना गोसाईगंज का प्रभारी बनाया गया|

Update: 2019-03-10 11:03 GMT

लखनऊ: पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठ रहे सवालों के मद्देनजर एसएसपी कलानिधि ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गोसाईंगंज, कृष्णानगर और बंथरा के थानाध्यक्ष को हटा दिया है, एसएसपी ने इनकी जगह नए थानाध्यक्षों की तैनाती भी कर दिया है।

ये भी पढ़ें— इथोपिया में विमान हुआ क्रैश, हादसे में सभी 157 यात्रियों की मौत

गोसाईगंज थाने के दो दरोगा पवन मिश्रा व आशीष तिवारी ने मुखबिर मधुकर मिश्रा व अन्य चार लोगों के साथ शनिवार की सुबह ओमेक्स सिटी के फ्लैट नंबर 104 में छापा मारा। पुलिसवालों ने यहां से एक करोड़ 85 लाख रुपए लेकर फरार हो गए थे। इस मामले में लखनऊ पुलिस की खूब किरकिरी हुई थी। एसएसपीन कलानिधि ने कड़ी कार्रवाई करते हुए गोसाईंगंज थानाध्यक्ष अजय त्रिपाठी को हटाकर क्राइम ब्रांच में भेज दिया गया है । गैर जनपद से आए निरीक्षक विजय कुमार सिंह को थाना गोसाईगंज का प्रभारी बनाया गया और आईपीएस प्रशिक्षु इरज राजा भी प्रशिक्षण हेतु गोसाईगंज में मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें— आम चुनाव से ठीक पहले जानें कैसे बनवाएं वोटर आईडी?

इसके आलावा गैर जनपद से आए निरीक्षक दिनेश चंद्र मिश्रा को इंस्पेक्टर कृष्णा नगर बनाया गया वहीं पर तैनात इंस्पेक्टर सुनील सिंह को उसी थाने में एडिशनल एसएचओ बनाया गया और लूट कांड की विवेचना जारी रखने को कहा गया है। जनपद प्रयागराज से आये निरीक्षक रमेश सिंह रावत को बंथरा का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया और पूर्व प्रभारी निरीक्षक बंथरा को पुलिस लाइन भेजा गया।

Tags:    

Similar News