कानपुर: स्टैटिक टीम ने सफारी सवार 5 युवतियों से 2 लाख 34 हजार रु. किये बरामद

गोविन्द नगर थाना क्षेत्र स्थित मिल्क बोर्ड चौकी के पास स्टेटिक टीम, मजिस्ट्रेट आर एन अवस्थी के नेतृत्व में चेकिंग कर रही थी। साकेत नगर की तरफ से आ रही सफारी को स्टेटिक टीम ने रोक कर चेकिंग की तो उनके बैग से नोटों की गड्डी बरामद हुई।जब नोटों की गिनती की गई तो उसमें से 2 लाख 34 हजार रूपए निकले। जब लड़कियों से इतनी बड़ी रकम के विषय में पूछा गया तो इसका जवाब नहीं दे पाई।

Update: 2019-03-24 09:09 GMT

कानपुर: स्टेटिक टीम ने सफारी सवार 5 लड़कियों के पास से 2 लाख 34 हजार रूपए बरामद किए है। गोविन्द नगर पुलिस स्टेटिक टीम के साथ मिलकर जांच में जुटी है। पांचों लड़कियां 2.34 लाख रूपए का विवरण नही दे पाई है। स्टेटिक टीम ने रुपयों को जब्त कर लिया है और इसके विवरण की मांग की है। इसमें चार लड़कियां दिल्ली और एक नागालैंड की रहने वाली है चुनाव आयोग ने 50 हजार रूपए से ज्यादा की रकम लेकर चलने पर प्रतिबंध लगाया है।

गोविन्द नगर थाना क्षेत्र स्थित मिल्क बोर्ड चौकी के पास स्टेटिक टीम मजिस्ट्रेट आर एन अवस्थी के नेतृत्व में चेकिंग कर रही थी। साकेत नगर की तरफ से आ रही सफारी को स्टेटिक टीम ने रोक कर चेकिंग की तो उनके बैग से नोटों की गड्डी बरामद हुई। जब नोटों की गिनती की गई 2 लाख 34 हजार रूपए निकले। जब लडकियों से इतनी बड़ी रकम के विषय में पूछा गया तो इसका जवाब नही दे पाई।

माहि सिंह राजपूत ने बताया कि कोका कोला चौराहे पर ट्रेन्जा नाईट ब्यूटी पार्लर में काम करते है। इस स्पा सेंटर के मालिक केशव नगर में रहते है उनके घर से रूपए लेकर पार्लर जा रही थी। माहि ने बताया कि हम सभी दिल्ली के रहने वाले है और एक लड़की नागालैंड की रहने वाली है। इस सफारी में सभी पार्लर का स्टाफ था।

माहि राजपूत लगातार अपने बयान बदलती रही कभी वो कहती थी कि यह रकम स्टाफ की पेमेंट देने के लिए लेकर जा रहे थे। फिर बयान बदलते हुए कहा कि मेरे भाई की शादी है और उसकी तैयारियों के ज्वेलरी की खरीदारी करने जा रहे थे।

मजिस्ट्रेट आर एन अवस्थी के मुताबिक जाँच में इनके पास से 2 लाख 34 हजार 50 रूपए पकड़े गए है। इनसे रुपयों का विवरण माँगा गया है यदि यह विवरण नही दे पाते है तो विधिक कार्यवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...कानपुर: चिप्स पापड़ कंपनी में फूड डिपार्टमेंट की टीम ने की छापेमारी, तो मिला ये…

Tags:    

Similar News