Mirzapur News: हॉस्टल में पंखे से लटकता हुआ मिला छात्र का शव, पुलिस जांच में जुटी

Mirzapur News: मिर्ज़ापुर में पालटेक्निक कालेज में पढ़ने वाले छात्र का शव कालेज के हॉस्टल में पंखे से लटकता हुआ मिला शव (dead body found in hostel) मिला है।

Report :  Brijendra Dubey
Update:2022-07-23 23:58 IST

मिर्जापुर: हॉस्टल में पंखे से लटकता हुआ मिला छात्र का शव : Photo- Social Media

Click the Play button to listen to article

Mirzapur News: मिर्ज़ापुर में पालटेक्निक कालेज में पढ़ने वाले छात्र का शव कालेज के हॉस्टल में पंखे से लटकता हुआ मिला शव (dead body found in hostel) मिला, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाकर कब्जे में लिया, सूचना पर पहुंचे परिजन। छात्र का मोबाइल बंद मिला, पुलिस जाँच में जुटी। एक रिपोर्ट....

मिर्ज़ापुर-कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र (Mirzapur-Katra Kotwali police station area) के पालटेक्निक कालेज में पढ़ने वाले पॉलिटेक्निक तृतीय वर्ष के छात्र शुभम राय उर्फ गोलू का शव मिला कालेज के छात्रावास में पंखे से गमछे के सहारे लटकता मिला।आजमगढ़ का रहने वाले शुभम राय अपने घर से दूर हॉस्टल में रह कर पालटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था ।

कमरे में छात्र का शव मिला

स्कूल के प्रिंसिपल लवकुश सिंह ने बताया कि 19 तारीख को परीक्षा खत्म होने के बाद सभी छात्र अपने अपने घर चले गए थे उत्तर छात्र के परिजनों से बात करने पर मालूम हुआ कि वह 21 तारीख को बनारस में इंटरव्यू एक बात का कर घर से निकला था जिस कमरे में छात्र का शव मिला है वह हॉस्टल बंद था खिड़की का ग्रिल टूटा था जिसके सहारे शायद छात्र कमरे के अंदर गया हो ।

पुलिस मामले की जाँच कर रही है-संजय कुमार वर्मा

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस हॉस्टल पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार वर्मा भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। बताया कि शव दो दिन पुराना है, मृतक छात्र का मोबाइल कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जाँच कर रही है। सूचना पर घर से परिजन भी आ गए है 

Tags:    

Similar News