बेबसी: नहीं मिला ट्रीटमेंट, पत्नी ने तोड़ा दम, SI ने खोली पोल, देखें वीडियो

सब इंस्पेक्टर ने बताता है कि "रात के 1 बजे तक कोई दवाई और मेडिकल व्यवस्था नहीं दिया गया।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-04-27 09:50 GMT

सब इंस्पेक्टर भीखचंद (फोटो- ट्विटर) 

मुजफ्फरनगर: देश में जहां कोरोना (Covid-19) महामारी तेजी से पैर पसार रही है वहीं राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था के लापरवाही का मामला एक-एक करके सामने आ रहा है। लोगों को शिकायते हैं कि अस्पतालों में बेड्स और ऑक्सीजन (Oxygen) नहीं है, साथ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का रवैया भी बेहद ही खराब है। इन परेशानियों से न केवल आम जनता बल्कि पुलिस प्रशासन भी परेशान है। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से सामने आई है, जहां एक सब-इंस्पेक्टर ने मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में छाई बदहाली की सच्चाई पेश की है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर यूपी के एक सब- इंस्पेक्टर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के सब इंस्पेक्टर ने मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज की अव्यवस्था की सच्ची तस्वीरें पेश की है। सब इंस्पेक्टर ने मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के बारे में बताता है कि "रात के 1 बजे तक कोई दवाई और मेडिकल व्यवस्था नहीं दिया गया। मैं कई बार सीएमएस के पास गया, मैं कई बार चक्कर काटा, लेकिन वे एक मिनट के लिए भी नहीं तरस नहीं खाया, और उसने पानी तक नहीं पूछा और वे प्यासी तड़प-तड़प के मर गई।" इस सब-इंस्पेक्टर का नाम भीखचंद बताया जा रहा है।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर भीखचंद छपार थाने में तैनात है। उन्होंने अपनी पत्नी को 20 अप्रैल की शाम को तबीत खराब होने के कारण बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था, जहां आरटीपीसी जांच हुई, लेकिन रिपोर्ट के आने से पहले ही उनकी पत्नी का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव बताकर कोविड वार्ड में शिफ्ट करा दिया गया था। देर रात लगभग 1 बजे कोरोना के कारण उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया। पत्नी के निधन के बाद सब- इंस्पेक्टर ने अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने एसपी सिटी से बात करके अस्पताल प्रबंधन पर उचित कार्यवाही करने की मांग की है।

SI भीखचंद (फोटो- सोशल मीडिया)

जनता में आक्रोश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सब इंस्पेक्टर के इस बयान के बाद जनता में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, "बिल्कुल सच बोल रहे है, हर जगह की ये हालात है इसी वजह से लोग मर रहे है कोई वी सुविधा नहीं मिल रहा है हास्पिटल में ..!"

देखें वीडियो...

Full View



Tags:    

Similar News