बलिया में बोले ओपी राजभर, MLC चुनाव में BJP का समर्थन नहीं करेगी सुभासपा

सुभासपा उत्तर प्रदेश विधान परिषद के हो रहे चुनाव में भाजपा का समर्थन नही करेगी। ओमप्रकाश राजभर ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक से इतर संवाददाताओं को बताया कि भागीदारी संकल्प मोर्चा उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव में अपना उम्मीदवार उतारेगी ।

Update: 2021-01-13 14:12 GMT
बलिया में बोले ओपी राजभर, MLC चुनाव में BJP का समर्थन नहीं करेगी सुभासपा

बलिया: उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव में एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी भी समर में उतरेंगे । सुभासपा उत्तर प्रदेश विधान परिषद के हो रहे चुनाव में भाजपा का समर्थन नही करेगी। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने जिले के रसड़ा में पार्टी के केंद्रीय कार्यालय पर आज पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक से इतर संवाददाताओं को बताया कि भागीदारी संकल्प मोर्चा उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव में अपना उम्मीदवार उतारेगी ।

ये भी पढ़ें: वाराणसी: गांजे की अब तक की सबसे बड़ी रिकवरी, नक्सलियों से जुड़े तस्करों के तार

ओमप्रकाश राजभर ने कही ये बात

उन्होंने बताया कि मोर्चा के सभी घटक दल 17 जनवरी को सूबे के सभी जिला मुख्यालय पर बैठक कर सभा का कार्यक्रम निर्धारित करेंगे । इसके बाद मोर्चा की तरफ से रैली की रूपरेखा तैयार की जाएगी । उन्होंने बताया कि रैली को ए आई एम आई एम नेता असदुद्दीन ओवैसी सहित मोर्चा में शामिल सभी 9 दलों के नेता सम्बोधित करेंगे । उन्होंने एक सवाल के जबाब में जानकारी दी कि उनका दल उत्तर प्रदेश विधान परिषद के हो रहे चुनाव में भाजपा का समर्थन नही करेगा । उन्होंने बताया कि इस चुनाव में समर्थन पर अभी फैसला नही लिया गया है । उनके समक्ष सपा , बसपा , कांग्रेस अथवा निर्दल उम्मीदवार के समर्थन का ही विकल्प है । उन्होंने बताया कि उचित समय पर समर्थन का फैसला लिया जायेगा । सुभासपा के 5 विधायक हैं ।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/VID-20210113-WA0139.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: सूर्य नमस्कार महायज्ञ: यूपी में हजारों छात्र-छात्राओं ने लिया हिस्सा, ऐसा दिखा नज़ारा

पार्टी के केंद्रीय कार्यालय पर सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजभर ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव जीतने का मंत्र दिया । उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हर बैनर पर अब भागीदारी संकल्प मोर्चा लिखा होना चाहिए तथा इसपर सभी दलों के नेताओं की फोटो भी होनी चाहिए । उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि मोर्चा आम जनता से जुड़े हुए मुद्दों को लेकर संघर्ष कर रही है । मोर्चा गरीबों , शोषित वर्ग व बेरोजगार युवकों की लड़ाई लड़ रही है । हम शिक्षा व्यवस्था में सुधार के हिमायती हैं । उन्होंने जोर देकर कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में मोर्चा की सरकार बनेगी ।

अनूप कुमार हेमकर

Tags:    

Similar News