अचानक पलटी नाव: हादसे से दहला यूपी, बच्चों की मौत से मचा कोहराम

ग्वालियर से एक परिवार के पांच लोग दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर उत्तर प्रदेश के इटावा की सीमा में दाखिल हुये। इन लोगों को औरैया जनपद पहुंचना था।

Update: 2020-05-10 13:11 GMT

इटावा- लॉक डाउन के चलते लोगों का पलायन लगातार जारी है जिसको जैसी सुविधा दिख रही वो उस तरह से अपने परिवार को लेकर पलायन करने में जुटा हुआ है चाहे ट्रेन बस सड़क जिसको जैसे भी रास्ता मिल रहा है वैसे लोग अपने-अपने घरों की तरफ लगातार चले आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें...आपकी परेशानी खत्म: ये सब भी पहुंचेगा आप तक, फूड सप्लाई कंपनियां तैयार

बैलेंस बिगड़ जाने की वजह से

इसी क्रम में ग्वालियर से एक परिवार के पांच लोग दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर उत्तर प्रदेश के इटावा की सीमा में दाखिल हुये। इन लोगों को औरैया जनपद पहुंचना था।

यमुना नदी पर पुल खराब होने की वजह से इन सब लोगों ने नाव के द्वारा यमुना पार करनी चाही ।लेकिन जैसे ही नाव बीच यमुना में पहुंची बैलेंस बिगड़ जाने की वजह से नाव पलट गई।

ये भी पढ़ें...दिग्गज BJP नेता का निधन: अस्पताल में तोड़ा दम, पार्टी में शोक की लहर

दो मासूम बच्चों की मौत

नाव पलटने से उसमें सवार सभी लोग यमुना में गिर पड़े जिसमें से 3 लोगों को बचाया गया है और दो मासूम बच्चों की यमुना में डूबने से मौत हो गई है।

एक बच्ची जिसकी उम्र लगभग 8 साल और दूसरा बच्चा 10 वर्ष उम्र बतायी गयी इन दोनों मासूमो को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भेज गया जँहा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। और उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें...चीन-अमेरिका का नाटक: महामारी के बीच किया ऐसा काम, दंग रह सभी देश

Tags:    

Similar News