चांदा पुलिस नें BJP नेता की कर दी धुनाई, SP नें दरोगा-सिपाही को किया लाइन हाजिर

Update: 2018-11-13 16:22 GMT

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में चांदा कोतवाली की पुलिस नें सत्ताधारी दल के नेता की जमकर धुनाई कर दी। साथी नेता की पिटाई से खफा बीजेपी नेताओ नें थाने का घेराव कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। एसपी नें मामले की गम्भीरता को देखते हुए दरोगा और सिपाही को लाइन हाजिर कर सीओ को जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें .....वीडियो: जब किन्नर सरेराह पुलिस के सामने करने लगा युवक की पिटाई, वजह सिर्फ ये!

बेटे को दवा कराने जा रहे थे बीजेपी नेता

चांदा थाना पुलिस मंगलवार को चांदा रेलवे लाइन के पास वाहन चेकिंग लगाए थी। इस बीच प्रतापपुर कमैचा ब्लाक के भाजपा मण्डल कोषाध्यक्ष संतोष पाण्डेय अपनी बाइक से बेटे की दवा कराने जा रहे थे। तभी वहां रहे सिपाही ने उनकी बाइक रोक ली, सिपाही ने वाहन के कागजात मांगा, तो भाजपा नेता ने घर से कागज लाने की बात कही। इतने में पुलिस और भाजपा नेता के बीच कहासुनी बढ़ गई। पुलिस ने संतोष की पिटाई की। थाने से पुलिस बुलवाकर थाने भेज दिया। आरोप है कि वहां पर एसओ ने भी उन्हें जमकर पीटा।

यह भी पढ़ें .....मांगे मनवाने के लिए इस युवक ने अपनाया ऐसा तरीका, पुलिस के फूल गये हाथ -पांव

सूचना मिलने पर भाजपा नेता रमापति मौर्य की अगुवाई में दर्जनों संख्या में भाजपाई थाना पहुंच गए, दरोगा व सिपाही को निलम्बित करने की मांग पर अड़ गए। प्रकरण की जानकारी होने पर एसपी ने सीओ लंभुआ को मामले की जांच सौपी। उनकी रिपोर्ट के आधार पर एसपी अनुराग वत्स ने वहां के उपनिरीक्षक अमरनाथ, सिपाही धीरेन्द्र राजवंशी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है।

यह भी पढ़ें .....यूपी पुलिस की शर्मनाक हरकत, रातभर खुले आसमान के नीचे अखबार से ढककर रखी मां-बेटी की लाश

Tags:    

Similar News