गाजीपुर: प्रधान प्रत्याशियों के समर्थकों में जमकर मारपीट, खूब चले लाठी डंडे

गाजीपुर जनपद में बूथ में ही दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गये और इनके बीच जमकर लाठी डंडे चले।

Reporter :  Rajnish Mishra
Published By :  Roshni Khan
Update: 2021-04-29 11:07 GMT

गाजीपुर मामला (सोशल मीडिया)

बाराचवर (गाजीपुर): राज्य में हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीन चरणों के मतदान छोटी-मोटी घटनाओं के बीच सकुशल संपन्न हो गया। चौथे चरण का मतदान जिसे सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासन पुरी तरह से कमर कसे हुए है। लेकिन कुछ अराजकतत्व चोथे चरण के मतदान को सकुशल कराने में रोड़ा बन रहे है।

लेकिन प्रशासन के मुस्तैदी की वजह से अराजकतत्वों के उलटे सीधे कामों पर पानी फिर गया। जिसका उदाहरण उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद में देखने को मिला जहां बूथ में ही दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गये और इनके बीच जमकर लाठी डंडे चले।

ये मामला गाजीपुर जनपद के सेवराई तहसील के चित्रकोनी गांव का है। सूचना के मुताबिक मतदान के दौरान दो प्रधान पद के समर्थक आपस में भिड़ गये और दोनों के बीच जमकर लाठी डंडे चले दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक झगड़ा होता रहा। इस दौरान झड़प में दोनों पक्षों को चोंटे आई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि प्रधान पद के दोनों प्रत्याशियों के बीच किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गये और दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चलाने लगे। पुलिस ने बताया कि इस दौरान कई लोगों को हिरासत में लिया गया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News