#savetcslko: TCS कर्मचारियों ने लगाई गुहार, CM योगी बोले- भरोसा रखें, नहीं होंगे मायूस

Update: 2017-07-15 23:10 GMT
#savetcslko: TCS कर्मचारियों लगाई गुहार, CM योगी बोले- भरोसा रखें, नहीं होंगे मायूस

लखनऊ: राजधानी में बीते 33 साल से चल रहे टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेस (टीसीएस) का ऑफिस बंद होने की खबर से बेचैन करीब 65 कर्मचारियों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान कर्मचारियों ने सीएम के सामने अपनी बात रखी और एक ज्ञापन सौंपा।

ये भी पढ़ें ...#savetcslko: CM योगी आदित्यनाथ बोले- TCS लखनऊ नहीं छोड़ेगी

टीसीएस कर्मचारियों की सीएम योगी से ये मुलाकात उनके आवास पर आयोजित जनता दरबार में हुई। इस दौरान कर्मचारियों ने सीएम से कहा, कि अगर टीसीएस जैसी कंपनी प्रदेश से चली गई, तो आने वाले समय में छोटी कंपनियां यहां कैसे निवेश करेगी। इतने सालों से चल रही इस कंपनी के जाने से छोटी कंपनियों का मनोबल भी टूटेगा। साथ ही कई कर्मचारी बेरोजगार हो जाएंगे।

आगे की स्लाइड में पढ़ें कर्मचारियों से क्या कहा सीएम योगी ने ...

सीएम ने दिया भरोसा

इस मामले में सीएम योगी ने टीसीएस कर्मचारियों की पूरी बात सुनी। सीएम बोले, कि 'वे टीसीएस के वरिष्ठ अधिकारियों से बातचीत कर रहे हैं। वे जरूर कुछ न कुछ अच्छा करेंगे, जिससे कर्मचारियों को मायूस नहीं होना पड़ेगा।'

ये भी पढ़ें ...Tata की Tcs लखनऊ को कहेगी बाय-बाय, कर्मचारी बोले- मौखिक तौर पर बताया गया

कर्मचारियों को शिफ्ट करने की बात

बता दें, कि बिल्डिंग का किराया बढ़ने और लीज विवाद के कारण टीसीएस लखनऊ में अपना दफ्तर करने की बात कर रहा है। हालांकि, कंपनी ने यहां के कर्मचारियों को नागपुर, इंदौर, नोएडा, कोलकाता सेंटर में शिफ्ट करने की बात भी कह रही है।

 

Tags:    

Similar News