स्किन प्रॉब्लम से परेशान टीचर ने किया सुसाइड, नोट में लिखा-SORRY

Update: 2016-02-08 07:43 GMT

पीलीभीत: कृष्णा नगर कॉलोनी में एक टीचर ने संदिग्ध परिस्थियों में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पति का कहना है कि वह स्किन प्रॉब्लम की वजह से डिप्रेशन में थी। हालांकि, टीचर ने अपनी सुसाइड नोट में इसका कहीं जिक्र नहीं किया है।

हाई स्कूल में थी टीचर

घटना शहर के थाना सुनगढ़ी क्षेत्र की पॉश कृष्णलोक कॉलोनी की है। यहां इलेक्ट्रिसिटी डिपार्टमेंट में काम करने वाले राजेंद्र गुलाटी रहते हैं। उनकी पत्नी नीता गुलाटी (46 साल) जूनियर हाईस्कूल संतोषपुरा में टीचर थीं।

पति खेल रहा था क्रिकेट

राजेंद्र गुलाटी के मुताबिक, परिवार में किसी तरह की कोई समस्या नहीं थी। उनका एक बेटा गुड़गांव में नौकरी करता है और बेटी नोएडा में पढ़ाई कर रही है। रविवार को वे क्रिकेट मैच खेलने गए हुए थे। दोपहर करीब दो बजे जब घर वापस लौटे तो नीता पंखे से झूलते मिली। आनन-फानन में उसे नीचे उतारा गया। तब तक नीता की मौत हो चुकी थी।

फेसबुक फोटोज में नहीं दिखता डिप्रेशन

नीता के पति का कहना है कि वह काफी डिप्रेशन में थी। हालांकि, नीता के फेसबुक प्रोफाइल को विजट करने के बाद ऐसा नहीं लगता। उन्होंने अपनी जो फोटोज फेसबुक पर अपलोड की है उनमें काफी खुश दिख रही हैं। तीन और चार जनवरी को अपलोड की गई फोटो में भी वह काफी खुश नजर आ रही हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट

पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर पीके मिश्रा के अनुसार, यह प्री-मार्टम हैंगिंग है। इसे सुसाइड ही माना जा सकता है। फिर भी बिसरा प्रिजर्व कर जांच के लिए भेजा जा रहा है।

बेटे ने कहा-ऐसी उम्मीद ना थी

नीता गुलाटी के 24 वर्षीय बेटे आयुष ने बताया-माॅम अपनी स्किन की बीमारी को लेकर परेशान थीं। पिछले कुछ दिनों से दिनों से फोन पर बातचीत में हताश महसूस होती थी। मैंने मां को समझाया था कि बीमारी को लेकर इतना परेशान न हों। लेकिन इस पर मा कुछ जबाव नहीं देती थी। मुझे बिल्कुल उम्मीद ना थी कि स्किन प्रॉब्लम की वजह से मां सुसाइड कर सकती हैं।

नीचे की स्लाइड्स में देखिए, सुसाइड नोट और नीता गुलाटी की फोटोज...

[su_slider source="media: 8057,8056,8055,8054,8053,8052,8051,8050,8049,8048,8047,8046,8045,8044" data-width="620" data-height="440" title="no" pages="no" mousewheel="no" autoplay="0" speed="0"]

 

Tags:    

Similar News