टेंपो चालक ने पत्नी-बेटी की हत्या कर खुद लगाई फांसी, तीनो की मौत

Update:2018-11-05 18:25 IST
प्रेमिका के चक्कर में पति ने की पत्नी की हत्या

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन इलाके मे आज एक टेंपो चालक ने अपनी पत्नी बेटी की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगा ली तीनों की मौके पर ही मौत हो गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है । इस परिवार में आप केवल एक बेटा बचा है जो घटना के समय अपनी बुआ के यहां मुरादनगर गया हुआ था। आत्महत्या के कारण का भी स्पष्ट नहीं हो पाया है ।

यह भी पढ़ें .....जासूसी के आरोप में मेरठ से सेना का जवान गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार समर गार्डन निवासी 35 वर्षीय इम्तियाज टेंपो चलाता था। आज सुबह पड़ोसियों ने देखा कि इम्तियाज का शव उसकी घर की चौखट पर लटका हुआ है उन्होंने पुलिस को सूचना दी और पुलिस आई तो अंदर देखा कि उसकी 16 वर्षीय बेटी और 33 वर्षीय पत्नी सायरा जमीन पर मरे पड़े हुए हैं ।लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर रघुराज का कहना है कि अंदेशा है इम्तियाज ने पहले अपनी बेटी आनंद को जहर देकर मारा है। फिर पत्नी को भी जहर दिया है उसके बाद उसने खुद मकान की चौखट पर फांसी लगा ली है। फिलहाल तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें केवल अभी इतना ही पता चल पा रहा है कि इम्तियाज ने तीनों मौत का कारण खुद ही बताया है। इम्तियाज का 17 साल का बेटा फराज 2 साल पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मर चुका है बताया जाता है कि इम्तियाज आर्थिक तंगी से गुजर रहा था पुलिस कर्ज को लेकर भी जांच कर रही है अंदेशा है कि उसने काफी लोगों से कर्ज भी लिया हुआ था।

Tags:    

Similar News