थाई युवती के स्पा तक पहुंची लखनऊ पुलिस, जल्द खुलेगा सेक्स रैकेट का राज

थाई युवती की मौत के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस उस स्पा सेंटर तक पहुंच गई है जहां युवती काम करती थी।

Written By :  Akhilesh Tiwari
Published By :  Shreya
Update: 2021-05-10 09:21 GMT

थाई युवती (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

लखनऊ: राजधानी के सनसनीखेज थाई युवती डेथ मामले में अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। राजधानी के जिस स्पा सेंटर में युवती काम करती थी उसके गार्ड और मैनेजर से पूछताछ में पुलिस को अहम जानकारी मिली है। समझा जा रहा है कि पुलिस जल्द ही खुलासा कर देगी कि क्या कोरोना से जान गंवाने वाली युवती को कॉलगर्ल के तौर पर लखनऊ लाया गया था।

थाईलैंड की युवती की कोरोना से लखनऊ में हुई मौत के बाद जब सात लाख में कॉलगर्ल बुलाने की सनसनीखेज जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो राजधानी पुलिस अंधेरे में थी। उसके पास जांच शुरू करने का कोई आधार नहीं था लेकिन रविवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद संजय सेठ ने जब पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा तो पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि शुरुआती जांच में पुलिस गोमती नगर स्थित उस स्पा सेंटर तक पहुंच गई है जहां थाईलैंड की युवती काम करती थी।

थाई युवती पियाथीडा (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मिली जानकारी के मुताबिक, गोमती नगर स्थित इस स्पा का नाम ओटू थाई स्पा है। स्पा सेंटर के गार्ड से जानकारी मिली है कि थाईलैंड की जिस युवती की कोरोना से मौत हुई है, वह लंबे समय से यहां काम कर रही थी। स्पा मैनेजर सलमान ने बताया है कि वह वर्क वीजा पर लखनऊ आई थी। यहां रहने के दौरान ही उसे कोरोना हुआ। जानकारी मिलने पर उसे अस्पताल ले गए।थाईलैंड दूतावास को पूरे मामले की जानकारी दी और दूतावास के प्रयास की बदौलत ही उसे अस्पताल में भर्ती कराने में कामयाब हो सके। इस युवती का पासपोर्ट 2018 में बना है और 2019 से वह भारत आती-जाती रही है। लखनऊ में भी वह इससे पहले आ चुकी है।

युवती का पासपोर्ट (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सलमान ने पासपोर्ट की फोटो कॉपी भी पुलिस को दी

स्पा मैनेजर ने पुलिस को थाई युवती के पासपोर्ट की फोटो भी मुहैया कराई है। पासपोर्ट के अनुसार, युवती का नाम पियाथीडा है और उसकी उम्र 41 साल है। जिस स्पा में वह काम करती थी उसके संचालक के लखनऊ में दो स्पा सेंटर हैं। स्पा सेंटर का मालिक छत्तीसगढ़ में रहता है और उसका नाम राकेश बताया जा रहा है।

गार्ड का वीडियो बयान भी वायरल

स्पा सेंटर के गार्ड अनिल ने बताया कि स्पा सेंटर का मैनेजर सलमान कभी-कभी यहां आता था। उसने बताया कि वह पिछले 15 दिन से स्पा सेंटर पर तैनात है। उसने बताया कि थाई युवती के साथ हर रोज 10-11 बजे एक गाड़ी में तीन-चार लड़कियां आती थीं और शाम सात बजे तक रहती थीं। कंपनी की गाड़ी से ही वापस जाती थीं। इस युवती को 27-28 अप्रैल के बाद से स्पा सेंटर पर नहीं देखा गया है।

देखें वीडियो-


Tags:    

Similar News