शादी की खुशियां मातम में बदली, दो दिन बाद घर में बजनी थी शहनाई

एक अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाइक सवार चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की बहन की दो दिन बाद शादी थी। इससे शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

Update: 2019-03-09 14:11 GMT

कानपुर: एक अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाइक सवार चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की बहन की दो दिन बाद शादी थी। शादी की खुशियां मातम में बदल गई। दोनों चचेरे भाई बहन की शादी के लिए गैस सिलेंडर लेकर जा रहे थे। तभी किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया।

दोनों दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही मौत की सूचना परिवार तक पहुंची तो कोहराम मच गया। मृतक की बहन भाई के शव से लिपट कर फूट-फूट कर रोती रही। पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मूल रूप से कन्नौज के मधेपुर सिमरिया गाँव में रहने वाले ज्ञान सिंह राजपूत की बेटी डाली की शादी 12 मार्च को थी। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था। ज्ञान के एक बेटा देवेन्द्र और तीन बेटिया थी। देवेन्द्र शनिवार को अपने चाचा ओमप्रकाश के घर जनपद कानपुर देहात रसूलाबाद गया था।

देवेन्द्र चचेरे भाई उमेश के साथ बाइक से गैस सिलेंडर लेकर जा रहा था ,उसी वक्त विसधन गाँव के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। काफी देर तक दोनों सुनसान सड़क पर पड़े रहे। जब ग्रामीणों की नजर दोनों युवको पर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों घायलों को सीएससी भेजा जहा डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक देवेन्द्र के पिता ने बताया कि हमें पुलिस ने इस घटना की जानकारी जब हम मौके पर पहुचे तो दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया था। पूरा परिवार बेटी की शादी की तैयारियों में लगा हुआ था। देवेन्द्र हमारा एकलौता बेटा था शादी की तैयारियों की पूरी जिम्मेदारी उसी पर थी। इस सड़क हादसे में हमारे पारिवारिक बच्चे उमेश की भी मौत हुई है। पूरा परिवार टूट गया अब तो हमारे जीने का कोई सहारा भी नहीं रहा। दो दिन बाद बेटी की बारात आनी थी पूरी खुशियां बर्बाद हो गई हम पूरी तरह से बर्बाद हो गए। बेटा रसूलाबाद गैस सिलेंडर लेने के लिए आया हुआ था । आज घर पर मंडप का कार्यक्रम था लेकिन यहाँ पर कुछ और ही हो गया।

वहीं मृतक की बहन भाई का शव देखकर बोली अब मेरी डोली कौन विदा करेगा। मै किसे राखी बाधूगी अब तो मेरा कोई नही बचा। रोते हुए वो कई कई बार बेहोश हुई।

रसूलाबाद इन्स्पेक्टर ललित कुमार के मुताबिक रसूलाबाद थाना क्षेत्र के छुईया नाले के पास विसधन रोड पर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवको की मौत हुई है। परिजनों को घटना की सूचना देदी गई है और शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें...कानपुर: शहीद दीपक पांडेय को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

Tags:    

Similar News