Chitrakoot News: मानिकपुर में ताला तोड़कर गहनों समेत नकदी चोरी, मचा गया हड़कंप

Chitrakoot News: चित्रकूट के मानिकपुर कस्बे के इंद्रानगर मोहल्ले में मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने करीब पांच लाख की चोरी की वारदात को अंजाम देकर हडकंप मचा दिया।

Update: 2022-06-01 15:59 GMT

चोरी के बाद घटना स्थल का निरीक्षण करती पुलिस ( फोटो न्यूज नेटवर्क) 

Chitrakoot Latest News : चित्रकूट के मानिकपुर कस्बे के इंद्रानगर मोहल्ले में मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने करीब पांच लाख की चोरी की वारदात को अंजाम देकर हडकंप मचा दिया। घटना की सुबह जानकारी मिली तो मकान मालिक समेत पडोसियोंं के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। इंद्रानगर मोहल्ला निवासी अभिनव मिश्र ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके मकान में माता-पिता रहते है। वह और उसका भाई बाहर रह रहे है। मकान के कुछ हिस्से में कुछ किराएदारों को भी रखा है। 

लेकिन गर्मी की छुट्टी होने से किराएदार चले गए है। उसके माता - पिता चार दिन पहले चारो धाम यात्रा में चले गए है। सूना घर पाकर अज्ञात चोरों ने रात में मकान के कमरों का ताला तोड़कर अंदर घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद भाग निकले। बुधवार को सुबह पड़ोसी युवक पानी के लिए गेट के अंदर जाकर टुल्लू पंप चलाने के लिए पहुंचा तो उसने देखा कि ताले टूटे हुए है। 

जिस पर उसने फोन के जरिए जानकारी दी। इसके बाद वह मौके पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। बताया कि मां के बख्शे में रखे करीब दो किलो चांदी के जेवरात एवं लगभग साढ़े तीन लाख रुपए कीमत के सोने के आभूषण चोरों ने चोरी कर लिया है। इसके अलावा करीब 24 हजार नकदी भी रखी थी, जिसे चोर ले गए है। घटना जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्थलीय जायजा लिया। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। 

Tags:    

Similar News