वाराणसी: चोरों ने मेयर के पति की दुकान से उड़ाए हजारों रूपये

मेयर के परिवार में चोरी की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन के होश फाख्ता हो गए। आनन फानन में एसपी क्राइम ज्ञानेंद्रनाथ मौके पर पहुंचें और मामले की जांच शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला।

Update:2019-03-04 20:32 IST

वाराणसी: शहर में रात होते ही चोरों की धमाचौकड़ी शुरू हो जाती है. अब तो शहर की पहली महिला का परिवार भी सुरक्षित नहीं है। मेयर मृदुला जायसवाल के पति राधाकृष्ण जायसवाल की दुकान को चोरों ने खंगाल दिया। चोरों ने राधाकृष्ण जायसवाल के दुकान से हजारों रुपए कैश गायब कर दिए। घटना की सूचना जैसे ही मिली पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें— ISI की बात अगर मानी तो इमरान और पकिस्तान का सर्वनाश हो जायेगा: चेतन चौहान

पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

मेयर मृदुला जायसवाल के पति राधाकृष्ण जायसवाल की पिपलानी कटरा में मोटर पार्टस की दुकान है। राधाकृष्ण के मुताबिक शनिवार को पूरा परिवार एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सारनाथ गया था। इस बीच सोमवार को जब वो वापस लौटे तो दुकान के अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए। दुकान के पीछे के गेट का ताला टूटा था। यही नहीं अंदर कैश बॉक्स भी टूटा था। बताया जा रहा है कि चोरों ने कैश बॉक्स में रखे चालीस हजार रुपए गायब कर दिए थे।

दो नौकर हिरासत में

मेयर के परिवार में चोरी की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन के होश फाख्ता हो गए। आनन फानन में एसपी क्राइम ज्ञानेंद्रनाथ मौके पर पहुंचें और मामले की जांच शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। शनिवार और रविवार रात के फुटेज को कैप्चर किया। मेयर के पति की शिकायत पर पुलिस ने चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दुकान के दो नौकरों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें— SP-RLD गठबंधन के सीटों का कल होगा ऐलान, सपा नहीं मांगेगी स्ट्राइक के सुबूत

Tags:    

Similar News