Muzaffarnagar News: भाकियू अध्यक्ष के परिवार को बम से उड़ाने की धमकी, अमित शाह को लिखा पत्र

Muzaffarnagar News:भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष के परिवार को फोन पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने केंद्रीय गृहमंत्री को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है।

Written By :  Hariom Dwivedi
Update:2023-03-09 16:26 IST

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष के परिवार को फोन पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है (साभार- सोशल मीडिया)

Muzaffarnagar News: भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष के परिवार को फोन पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने केंद्रीय गृहमंत्री को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है। साथ ही अज्ञात के खिलाफ जनपद के भोराकलां थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाइल पर धमकी भरी फोन काल आई थी। गौरव ने बताया कि अज्ञात ने एक बार नहीं बल्कि सात बार काल की। धमकी देने वाले ने कहा कि राकेश टिकैत दूर-दूर तक किसान आंदोलन कर रहे हैं और तुम भी मेरठ में आंदोलन की तैयारी कर रहे हो। परिवार ने पहले इसे किसी की शरारत समझा, लेकिन बार-बार काल आने की वजह से भौराकलां थाने में तहरीर दी गई है।

नहीं तो बम से उड़ा देंगे

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत को धमकी भरी कॉल में कहा गया है कि किसान आंदोलन के जरिये तुम लोग सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हो। सरकार को बदनाम करना बंद कर दो, नहीं तो बम से उड़ा देंगे।

गंभीरता से मामले की जांच कराने की मांग

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को एक पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने लिखा है कि मामले को गंभीरता से लिया जाये और भाकियू अध्यक्ष समेत परिवार को सुरक्षा दी जाए। साथ ही उन्होंने गृह मंत्रालय अपील करते हुए कहा है कि मामले की जांच गंभीरता से कराई जाये।

क्या बोले थाना प्रभारी?

मुजफ्फरनगर के भोराकलां थाना प्रभारी अक्षय शर्मा ने बताया कि भाकियू नेता गौरव टिकैत ने धमकी मिलने की शिकायत की है। धमकी जिस नंबर से धमकी दी गई है, उसकी जांच की जा रही है। पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है।

Tags:    

Similar News