UP News: कांग्रेस नेता को जान से मारने की धमकी, 56 दिन बाद कार्रवाई, जाने क्या है पूरा मामला

UP News: मोबाइल पर अंजान नंबर से आए फोन पर धमकी मिली। धमकी 25 मार्च को मिली थी। इसके बाद कांग्रेस नेता ने तहरीर दी, जिसके 56 दिन बाद चिनहट कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

Update: 2023-05-22 21:06 GMT
threatened to kill congress leader Lallan Kumar (Photo-Social Media)

UP News: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक लल्लन कुमार को जान से मारने की धमकी मिली है। उनके मोबाइल पर अंजान नंबर से आए फोन पर धमकी मिली। धमकी 25 मार्च को मिली थी। इसके बाद कांग्रेस नेता ने तहरीर दी, जिसके 56 दिन बाद चिनहट कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

लल्लन बीकेटी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके हैं। लल्लन कुमार ने बताया कि 25 मार्च को तकरीबन 5.43 पर धमकी भरा कॉल आई थी। फोन करने वाले ने अपना परिचय गोरखपुर निवासी मनोज राय बताया था। उसने अपना परिचय देते हुए गाली देना शुरू कर दिया। जब उन्होने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी ने उनके नेता राहुल गांधी को भी अपशब्द बोले। इसके बाद उन्होंने चिनहट थाने में तहरीर दी। सुनवाई नहीं होने पर डाक के माध्यम से तहरीर दी। काफी प्रयास के 56 दिन के बाद 20 मई को चिनहट कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है।

वीडियो इडिट मामले में भाजपा नेताओं में भी रोष

बता दें कि अभी हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का एडिटेड वीडियो शेयर करने पर भाजपा के नेताओं में रोष है। भाजपा नेता ने शैलेन्द्र कुमार ने तहरीर देकर एफआईआर की मांग की इसके बाद पुलिस रिपोर्ट दर्ज की। हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इस वीडियो को कांग्रेस के कुछ बड़े नेताओं नें भी अपने शोसल मीडिया अकाउण्ट से पोस्ट करते हुए भाजपा पर जोरदार हमला बोला था।

Tags:    

Similar News