Firozabad News: खाटू श्याम गैंग का सरगना मिथुल सहित तीन गिरफ्तार कर भेजे गए जेल, रंगबाजी में की थी विकास की हत्या

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद में पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त डंडा और सरिया भी बरामद कर लिया है।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-08-20 14:37 GMT

प्रतीकात्मक चित्र : Photo- Social Media

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद में रंगबाजी में नसीरपुर के गांव छटनपुरा निवासी विकास की हत्या (Murder) की गई थी। पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त डंडा और सरिया भी बरामद कर लिया है। पुलिस (UP Police) ने पकड़े गये तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

सीओ कमलेश कुमार (CO Kamlesh Kumar) ने हत्याकांड (massacre) का खुलासा करते हुए बताया कि विकास (25) की हत्या माधौगंज के खाटूश्याम गैंग ने की थी। गैंग में 20 सदस्य हैं। जिसका सरगना मिथुन है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गये थे। पुलिस ने पीड़ित अजय की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। सीओ ने बताया कि घटना को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने गंभीरता से लिया और शीघ्र खुलासा के लिए तीन टीमें गठित कीं।

तीन हत्यारोपियों को वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया

तीनों टीमों ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए मात्र सात दिन के अंदर घटना का खुलासा कर तीन हत्यारोपियों को वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों के नाम कमल यादव, दीपक यादव निवास माधौगंज, और मिथुन निवासी आरौंज हाल पता नहर कोठी स्टेशन रोड बताया है।

पकड़े गये तीनों आरोपियों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। जबकि फरार आरोपी बाला, नागा, पीके और विक्का की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं। शीघ्र ही उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा। सीओ ने बताया कि हत्याकांड में 8 लोगों के नाम प्रकाश में आए हैं।

Tags:    

Similar News