भाजपा नेता की हत्या में शामिल थे यह तीन लोग, सभी पर मुकदमा दर्ज

पुलिस के अनुसार राजकुमार पांडे गांव के ही सतीश पांडे की ट्यूबवेल से होकर जा रहा था जहां पर पानी खोलने को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

Update: 2020-06-01 09:17 GMT
ambedkarnagar case

अंबेडकरनगर। इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के करमपुर बरसावा गांव में रविवार की देर शाम हुई राजकुमार पांडेय की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। राजकुमार पांडेय कटेहरी विधानसभा क्षेत्र की बूथ संख्या एक का भाजपा का बूथ अध्यक्ष था। घटना की जानकारी मिलने के बाद ही गांव में भाजपा नेताओं का जमघट लग गया था।

जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा, विधानसभा प्रत्याशी रहे अवधेश द्विवेदी समेत अन्य पार्टी नेता रात में ही करमपुर बरसावा पहुंच गए थे। देर रात अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने भी घटनास्थल का जायजा लिया तथा आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए । घटना के पीछे जो कारण सामने आ रहे हैं उसमे सभी के नशे में धुत होने की बात बताई जा रही है।

मैं सपा में ही हूं: अखिलेश ही मेरे नेता, लेकिन मोदी सरकार की बढ़ी लोकप्रियता

आरोपी भागने में रहे सफल

पुलिस के अनुसार राजकुमार पांडे गांव के ही सतीश पांडे की ट्यूबवेल से होकर जा रहा था जहां पर पानी खोलने को लेकर दोनों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि सतीश पांडे ने फावड़े से राजकुमार के सिर पर प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई । घटना की जानकारी होने के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया लेकिन किसी ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश नहीं की जिससे वह भागने में सफल रहे।

परिजनों द्वारा दी गई तहरीर में सतीश पांडे के अलावा शिवकुमार व मंसाराम को भी नामजद किया गया है तथा घटना के पीछे सतीश द्वारा राजकुमार पांडे के पिता से लेन-देन का मामला बताया जा रहा है हालांकि पुलिस इन आरोपों पर विश्वास नहीं कर पा रही है ।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

लोगों का भी कहना है कि घटना के दौरान सतीश और राजकुमार दोनों ट्यूबवेल पर अकेले थे और वहां विवाद के बीच शिवकुमार और मंसाराम उधर से आ रहे थे । इन्हीं दोनों ने आकर गांव में घटना की जानकारी भी दी थी। हालांकि अब इन्हें भी घटना का आरोपी बताते हुए नामजद कर दिया गया है। थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश डाली जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्टर- मनीष मिश्रा, अम्बेडकरनगर

होंगे बड़े एलान: मोदी सरकार की कैबिनेट बैठक ख़त्म, किसानों को मिल सकते हैं फायदे

Tags:    

Similar News