Pratapgarh News: जुए की फड़ पर ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में जुए की फड़ पर ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई। इसमें तीन लोगों को गोली लग गई। आनन-फानन में मेडिकल कालेज में कराया गया भर्ती। डाक्टरों ने गम्भीर हालत में किया प्रयागराज रेफर, सूचना पर एसपी, एएसपी व डीएसपी समेत भारी पुलिस बल पहुचा मेडिकल कालेज।

Newstrack :  Network
Update:2023-03-03 16:22 IST

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस (फोटो: सोशल मीडिया)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में जुए की फड़ पर ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई। इसमें तीन लोगों को गोली लग गई। आनन-फानन में मेडिकल कालेज में कराया गया भर्ती। डाक्टरों ने गम्भीर हालत में किया प्रयागराज रेफर, सूचना पर एसपी, एएसपी व डीएसपी समेत भारी पुलिस बल पहुचा मेडिकल कालेज। फोरेंसिक टीम के साथ आलाअफसरों के साथ भारी पुलिस बल घटना स्थल पर, नगर कोतवाली के रूपा पुर की घटना।

प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली के रूपा पुर गांव जुए की फड़ पर एक बार फिर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है, जिसके बाद गांव में दहशत का माहौल है। इस गोलीबारी में तीन युवकों सत्यदेव मौर्य, शेखर सिंह व सनी सिंह को गोलियां लगीं है, तीनों घायलों को आननफानन में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को गम्भीर हालत में प्रयागराज रेफर कर दिया गया, बताया जा रहा है कि सत्यदेव मौर्य के सीने पर बाई तरफ गोली मारी गई है, वहीं सनी के पेट व शेखर के कंधे में गोलियां धंसी है।

ये कोई इस तरह की पहली वारदात नहीं है इसके पहले भी नगर के सगरा में भी जुए की फड़ पर हत्या हो चुकी है, बता दें कि नगर कोतवाली इलाके में शहरी इलाके से ग्रामीण इलाकों में बड़े जुए की फड़ सजती है जहां प्रयागराज, कौशाम्बी व फतेहपुर तक के जुआड़ी और बुकी आते हैं और करोड़ों रुपए दांव पर लगते है, लेकिन कोतवाली पुलिस किन्ही कारणों से इस ओर से आंखे मूंदे रहती हैं। एएपी, एएसपी व डीएसपी समेत भारी पुलिस बल मेडिकल कालेज में जानकारी जुटाने के बाद मौके पर पहुच गया और खोखे विनने में जुट गया।

इस बाबत एसपी प्रतापगढ़ ने बताया कि हमने औए एडिशनल एसपी ने पुलिस बल के साथ अस्पताल में भी कोऑर्डिनेट किया है और फील्ड यूनिट के मौके पर जांच की जा रही है, प्राथमिक तौर पूंछतांछ में पीड़ितों व अन्य लोगों से अब तक जो जानकारी मिली है इसके अनुसार छह सात लोग जो आपस में एक दूसरे से परिचित थे किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और गोली चली जिसमे तीन लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल से प्रयागराज रेफर किया गया है हमारी टीम कोऑर्डिनेट कर रही है।

Tags:    

Similar News