Mahoba News: हिट एंड रन का शिकार हुए तीन सब्जी विक्रेता, बेकाबू कार ने रौंदा

Mahoba News: महोबा शहर के सबसे व्यस्तम इलाके में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। इस खौफनाक हादसे में अनियंत्रित कार सवारों ने सड़क किनारे सब्जी बेच रहे 3 पटरी दुकानदारों को बेरहमी से रौंद दिया।

Update: 2023-03-20 12:25 GMT

Mahoba Accident News: महोबा शहर के सबसे व्यस्तम इलाके में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। इस खौफनाक हादसे में अनियंत्रित कार सवारों ने सड़क किनारे सब्जी बेच रहे 3 पटरी दुकानदारों को बेरहमी से रौंद दिया। वहीं ड्यूटी से लौट रहे लेखपाल संघ के महामंत्री भी कार की चपेट में आ गए। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कई लोगों ने बेकाबू कार के सामने से हटकर किसी तरह अपनी जान बचाई है।

इस घटना का वीडियो भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इस हादसे में सभी 4 घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही डीएम और एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक आरोपी को दबोच लिया है जबकि दूसरा कार सहित फरार हो गया।

यह दर्दनाक हादसा महोबा जिला अस्पताल के पास का है। भीड़-भाड़ वाले इलाके में खौफनाक घटना होने से हड़कंप मच गया। गेट के बाहर ही अचानक तेज रफ्तार निकली कार ने 3 सब्जी विक्रेता पटरी दुकानदारों सहित लेखपाल को रौंद दिया। इस हादसे में यह सभी लोग घायल हो गए हैं। बताया जाता है कि शाम के समय सदर तहसील में लेखपाल के पद पर तैनात बांदा जनपद निवासी राकेश सिंह स्थलीय निरीक्षण कर ड्यूटी से वापस लौट रहे थे।

तभी इसी दौरान एक सफेद रंग की चार पहिया तेज रफ्तार कार निकली। कार इतनी तेज थी कि इससे पहले कोई कुछ समझ पाता सड़क किनारे ठेले पर सब्जी बेच रहे दुकानदारों और पास में खड़े लेखपाल को कार ने रौंद दिया। घटना में सब्जी बेच रहे दुकानदार नंदकिशोर, छजमनपुरा निवासी रामप्यारी और क़स्बाथाई निवासी सब्जी विक्रेता अनिल घायल हो गए। कई लोगों ने कार के सामने से हट कर अपनी जान बचाई है। इस दौरान कार से भागने के प्रयास में एक आरोपी कार से उतरकर भागने लगा जिसे पास में मौजूद पुलिस ने पकड़ लिया है।

जबकि अज्ञात आरोपी कार सहित मौके से फरार हो गया। लेखपाल के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना मिलते ही राजस्व कर्मी भी अस्पताल पहुंचे हैं। सभी घायलों का इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है। जिनकी की हालत गंभीर बताई जा रही है। डीएम और एसपी ने समुचित इलाज के निर्देश अस्पताल में तैनात डॉक्टरों को दिए।

Tags:    

Similar News