पुलिस कप्तानों पर एक्शन: सीएम योगी करेंगे वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग, होगी सख्ती

पिछले दिनों प्रदेश के कई जिलों में ऐसी घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी नाराज है संभावना है कि आज शाम पुलिस अधिकारियों के साथ होने वाली वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कुछ अधिकारियों पर कार्रवाई भी की जा सकती है।

Update: 2020-10-15 08:44 GMT
उन्होंने बड़ी संख्या में उपद्रवियों को भी बुला रखा था। लेकिन समय रहते प्रदेश सरकार ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए सभी उपद्रवियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया।

लखनऊ: प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम पूरे प्रदेश के पुलिस के आलाधिकारियों के सथ बैठक करेंगे। इस बात की संभावना है कि आज शाम होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री के तेवर बेहद सख्त होगें। साथ ही उन जिलों के पुलिस अधिकारियों के पेंच भी कसे जाएगें जहां हाल ही में महिलाओ के साथ घटनाए हुई हैं जिसके कारण विपक्ष ने सरकार को घेरने का काम किया है।

ये भी पढ़ें:पति ने डेढ़ साल तक शौचालय में बंद रखा, पत्नी ने बाहर आते ही उसी के लिए मांगी दुआ

वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कुछ अधिकारियों पर कार्रवाई भी की जा सकती है

पिछले दिनों प्रदेश के कई जिलों में ऐसी घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी नाराज है संभावना है कि आज शाम पुलिस अधिकारियों के साथ होने वाली वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कुछ अधिकारियों पर कार्रवाई भी की जा सकती है।

up-police (Photo social media)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस अधिकारियों को चेता चुके हैं

इससे पहले भी कई बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस अधिकारियों को चेता चुके हैं कि कानून व्यवस्था के साथ किसी भी तरह का समझौता हमारी सरकार नही करेगी। चाहे वह कितना भी प्रभावशाली व्यक्ति क्यो न हो। योगी आदित्यनाथ कानून-व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में करने, अवैध खनन एवं भूमाफियों के खिलाफ ऐक्शन के साथ ही यूपी को एक आदर्श राज्य बनाने की बात कहते आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:हाथरस केस: सीबीआई की जांच हुई तेज, पूछताछ करने आरोपियों के घर पहुंची टीम

इसके अलावा इस बैठक में रामलीला के आयोजन, दशहरा मेला तथा दुर्गा पूजा के साथ साथ तमाम त्योहारों को मनाने के संबंध में अनुमति और दिशा निर्देश जिला प्रशासन द्वारा आज जारी किए जाएंगे। आज ही शाम छह बजे मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से त्योहारों के आयोजन और इस दौरान शांति और कानून व्यवस्था के संबंध में निर्देश देंगे।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News