कातिल बना स्टार: TikTok पर हैं लाखों फैंस, दिनदहाड़े किया प्रेमिका का कत्ल

इस टिकटॉक स्टार का नाम है शेरखान। यही नहीं टिकटॉक पर उसके चार लाख से अधिक फॉलोवर्स भी है।

Update: 2020-06-21 08:09 GMT

गाजियाबाद: प्यार इंसान से न जाने क्या क्या करवा देता है। फिर चाहे वो चाँद तारे तोड़ने की बात हो या फिर किसी की जान लेने की। एक ऐसा ही मामला गाजियाबाद से आया है जहां और कोई नहीं बल्कि एक टिकटॉक स्टार ने एकतरफा प्यार में युवती को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया।

टिकटॉक पर चार लाख से अधिक फॉलोवर्स

इस टिकटॉक स्टार का नाम है शेरखान। यही नहीं टिकटॉक पर उसके चार लाख से अधिक फॉलोवर्स भी है। बात यहाँ ख़त्म नहीं होती शेरखान ने हत्या से एक दिन पहले फेसबुक पर पुलिस की वर्दी में अपनी फोटो भी अपलोड की थी। टशन दिखाने के लिए इससे पहले उसने पुलिस की वर्दी में वीडियो भी अपलोड की थी। खास बात ये है कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले हत्यारोपी शेरखान को पुलिस तीन दिन बाद भी ट्रेस नहीं कर सकी है। पुलिस के निशाने पर अब उसके दोस्त हैं। पुलिस का मानना है कि वह दोस्तों से संपर्क जरूर करेगा।

LAC से बड़ी खबर: सेना को मिले सारे अधिकार, चीन की टेंशन टाइट

नैना की मां मदद के लिए चिल्लाती रहीं

टीला मोड़ थानाक्षेत्र के तुलसी निकेतन में बलदेव सिंह पत्नी और बेटी नैना (19) के साथ रहते थे। नैना 2019 में दिल्ली सुंदर नगरी स्थित स्कूल से 12वीं पास कर नर्सिंग का प्रशिक्षण ले रही थी। 22 जून को उसकी शादी थी। गत 17 जून की रात करीब साढ़े आठ बजे नैना अपने माता-पिता के साथ घर के पास ही दुकान से नया सिमकार्ड लेकर लौट रही थी।

रास्ते में मां-बेटी फास्टफूड खाने के लिए रुक गईं। इसी दौरान पीछे से आया सुंदरनगरी दिल्ली निवासी शेरखान उर्फ शेरू नैना को खींचकर एक दुकान के किनारे ले गया और चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। नैना की मां मदद के लिए चिल्लाती रहीं लेकिन लोग तमाशबीन बन रहे।

फेसबुक पर फोटो की थी अपलोड

शेरखान ने फेसबुक पर नैना की फोटो अपलोड करने के साथ उस पर कैप्शन भी डाला था। उसमें लिखा था कि शेर की शेरनी हो, डर के नहीं रहना है। उसने अपने फेसबुक अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर में नैना की फोटो तथा कवर फोटो में अपना पुलिस की वर्दी में फोटो अपलोड किया है। टिकटॉक पर शेरखान के चार लाख से अधिक फालोअर्स हैं तो वहीं, टीम-02 जिंदा जहर के नाम से वह अपना यू-ट्यूब अकाउंट भी चलाता है। नैना भी टिकटॉक पर थी, लेकिन शेरखान और नैना एक-दूसरे को फॉलो नहीं करते थे।

शेरखान पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित है। उसकी तलाश में क्राइम ब्रांच समेत तीन टीमें जुटी हुई हैं। उसकी धरपकड़ के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर बने उसके अकाउंट्स की मॉनिटरिंग भी की जा रही है।

राजधानी लखनऊ में घने बादलों के बीच दिखा सूर्यग्रहण

Tags:    

Similar News