पिता के सामने खेत में शौच कर रहे मासूम को ट्रैक्टर से कुचला

Report :  G Singh
Update: 2022-07-11 13:07 GMT

Child died in Hathras (Image: Newstrack)

Child in Hathras: जनपद हाथरस के थाना सासनी के गांव सुसायत कला में नामजद ने दिया दर्दनाक घटना को अंजाम। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्चे के शव का कराया पोस्टर्माटम।

हाथरस के कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव सुसायत कला में खेत में शौच कर रहे ढाई साल के बच्चे को नामजद ने ट्रेक्टर से पिता के सामने ही कुचल दिया। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने मुकमदा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

बंटी निवासी सुसायत कला सासनी अपने बच्चे को खेत में शौच कराने के लिए गया था। बच्चे को खेत में शौच के लिए बिठाकर वह उससे कुछ दूर जाकर खड़ा हो गश। आरोप है कि उसी वक्त गांव का नामजद गौरव ट्रेक्टर लेकर आया और बच्चे को रौंदकर भाग गया। जिससे बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया। घायल बच्चे को परिजन उपचार के लिए ले अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर बच्चे ने दमतोड़ दिया। इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए और बच्चे को घर लेकर पहुंचे।

बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। यहां से परिजन रोते बिलखते हुए बच्चे का शव लेकर पुलिस के पास पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। यहां पर ट्रेक्टर चालक पर जानबूझ कर मासूम को कुचल देने का आरोप लगाया गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सोमवार की दोपहर को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। कोतवाली सासनी प्रभारी ने बताया कि इस मामले में तहरीर आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

Tags:    

Similar News