Jalaun News: सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक की दर्दनाक मौत, ट्रक का टायर बदलते समय हुआ हादसा

Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर एक हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गयी। हादसा उस समय हुआ जब ट्रक का टायर बदलते समय पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने चालक को टक्कर मार दी।

Report :  Afsar Haq
Update:2023-02-12 20:55 IST

जालौन में सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक की दर्दनाक मौत, ट्रक का टायर बदलते समय हुआ हादसा: Photo- Newstrack

Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर एक हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गयी। हादसा उस समय हुआ जब ट्रक का टायर बदलते समय पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने चालक को टक्कर मार दी। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहां से गुजर रहे वाहन चालकों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही परिजनों को सूचना दी दूसरी ओर चालक डंपर छोड़कर मौके से भाग गया वाहन को पुलिस ने कब्जे में ले कर थाना परिसर ने खड़ा कर आया पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

ट्रक का टायर बदलते समय हुआ हादसा

बता दें कि जालौन जिले से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर औरैया जनपद के फफूंद निवासी सुमित कुमार (28) पूना से ट्रक में नर्सरी के पौधे लादकर दिल्ली जा रहा था। जैसे ही उसका ट्रक बुंदेलखंड के एक्सप्रेस वे किमी संख्या 234 पर पहुंचा तो उसके ट्रक का टायर पंचर हो गया। करीब साढ़े 5 बजे वह ट्रक को वहीं साइड में लगा कर खड़ा कर दीया और टायर बदलने लगा।

ट्रक चालक की मौके पर ही मौत

तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित होकर आगे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी गिटार बदलते समय चालक पहिए के नीचे आ गया। जिससे ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में डंपर भी क्षतिग्रस्त हो गया। वही डंपर चालक डंपर को मौके पर छोड़कर भाग निकला। राहगीरों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही क्षतिग्रस्त वाहनों को एक्स बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से हटवा कर यातायात भी बहाल कराया पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी सूचना दी मौके पर पहुंचे परिजनों ने डंपर चालक के खिलाफ तहरीर देकर मामला दर्ज कराया

Tags:    

Similar News